DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमएस भाटिया होंगे रांची जोन के आइजी

राज्य सरकार ने आइजी स्तर के दो अधिकारियों का तबादला किया है। वहीं चार आइजी को एडीजीपी के पद पर प्रोन्नति देकर पदस्थापित किया है। पिछले दिसंबर माह से आइपीएस अधिकारियों की प्रोन्नति लंबित थी। मुख्यमंत्री अजरुन मुंडा ने प्रोन्नति से संबंधित संचिका का निपटारा करते हुए अधिकारियों को पदस्थापित करने के आदेश दिए।

पुलिस मुख्यालय में मानवाधिकार के आइजी मनविंदर सिंह भाटिया को रांची जोन का नया आइजी बनाया गया है। रांची जोन के आइजी रेजी डुंगडुंग एडीजीपी के पद पर प्रोन्नत हो गए हैं और उन्हें विशेष शाखा में भेजा गया है।

विशेष शाखा के एडीजीपी अशोक सिन्हा को खाली चल रहे एडीजीपी लॉ एंड आर्डर के पद पर भेजा गया है। जैप के आइजी नीरज सिन्हा को एडीजीपी के पद पर प्रोन्नति देते हुए निगरानी ब्यूरो का एडीजीपी बनाया गया है। यहां एमवी राव आइजी थे। उन्हें भी प्रोन्नति दी गई है। अब वे एडीजीपी जैप होंगे। केएस मीणा से एडीजीपी जैप का प्रभार ले लिया गया है।

पलामू बना नया जोन
जैप आइजी दीपक वर्मा को पलामू जोन का नया आइजी बनाया गया है। पलामू को नया जोन बनाकर आइजी का पद सृजित किया गया है। इसमें पलामू, गढ़वा और लातेहार जिला शामिल किए गए हैं। अगले कुछ दिन में और आइपीएस अधिकारी बदले जाएंगे। एसपी से डीआइजी और डीआइजी से आइजी के पद पर प्रोन्नति का मामला भी लंबित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एमएस भाटिया होंगे रांची जोन के आइजी