DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा

त्यौहार के मौसम में घर जाने को लेकर रेलवे स्टेशन पर उमड़ रही भीड़ के बीच ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी में एक युवक की जान चली गई। यार्ड से प्लेटफॉर्म पर आ रही ट्रेन की बोगी में चढ़ने की जल्दबाजी में हाथ फिसला और यह युवक रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई। दुर्घटना आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दुर्घटना में मारे गए युवक की पहचान बिहार के बेगुसराय इलाके के रहने वाले 30 वर्षीय अमरजीत के रूप में हुई है। अमरजीत दिल्ली में गीता कालोनी इलाके में श्मशान घाट स्थित झुग्गी बस्ती में रहता था। वह यहां रिक्शा चलाने का काम करता था। सोमवार सुबह करीब सात बजे वह आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने के लिए गया था। यार्ड में खड़ी यह ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर-एक पर लग रही थी। इस बीच अमरजीत ट्रेन की जनरल बोगी में चढ़ने के लिए दौड़ा और उसने दरवाजे को पकड़ने की कोशिश की। इस बीच हाथ फिसलने से वह रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ा, जिससे वह ट्रेन की चपेट में आ गया।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। सुरक्षा कर्मियों ने आनन-फानन में उसे बाहर निकाला, लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। शव की पहचान रिश्तेदारों ने की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा