DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

सोमवार दोपहर नगर के मोहल्ला ईकड़ी रोड नई बस्ती में दिल दहला देने वाली घटना को एक व्यक्ति ने अंजाम दे दिया। व्यक्ति ने मामूली सी खता पर पत्नी को ईंट से कुचल-कुचल कर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। यह घटना मोहल्ले के लोगों ने देखा तो उनकी रुह कांप उठी। पति के फरार होने पर लोगों ने महिला को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिन शव को कब्जे में लेकर लोगों से घटना की जानकारी ली। फिलहाल खबर लिखे जाने तक पुलिस ने शव को पीएम के लिए नहीं भेजा था। महिला के परिजनों के आने के बाद ही शव पीएम के लिए भेजा जाएगा।

ईकड़ी रोड नई बस्ती में रोहताष पुत्र सुखबीर परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में पत्नी पूनम और चार बच्चाे हैं। रोहताष का पिछले काफी दिनों से पिता सुखबीर से किसी बात को लेकर झगड़ा चला आ रहा है। जिसके चलते दोनों पिता-पुत्र एक दूसरे से नहीं बोलते। सोमवार दोपहर रोहताष मजदूरी करने गया हुआ था। उसकी पत्नी पूनम जंगल में काम करने चली गई थी। घर पर पूनम के चार बच्चाे पुत्री विशाखा, विदूषी, जानवी और चार माह का शिवम रह गया। इसी दौरान शिवम ने रोना शुरू किया तो बड़ी पुत्री विशाखा ने उसे अपने दादा सुखबीर को दे दिया। कुछ देर बाद रोहताष घर पर आ गया। उसने शिवम को अपने पिता के पास देखा तो वह गुस्से से लाल पीला हुआ और उसने अपनी पुत्री विशाखा को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान पूनम भी घर आ गई। उसने पूनम को पिटते देखा को पति से इसका विरोध कर दिया। पति ने पुत्री को तो छोड़ दिया और पूनम के साथ मारपीट शुरू कर दी। यह देख मोहल्ले के लोग आए और उन्होंने बीच बचाव करा दिया। कुछ देर बाद रोहताष ने पत्नी पूनम को दवाई दिलाकर लाने की बात कही और उसे लेकर डॉक्टर के चलने लगा। बस्ती से निकलकर मंडी मैदान की साइड ले जाकर रोहताष ने पत्नी को फिर से पीटना शुरू कर दिया। इस बार उसने एक ईंट उठाई और उससे पत्नी को इतनी बेरहमी से कुचल-कुचल की पीटा की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी को मारने के बाद रोहताष तो फरार हो गया। मोहल्ले के लोगों ने यह सब देखा और पूनम को तुरंत उपचार के लिए सीएचसी में ले गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोपहर करीब 3 बजे घटना की सूचना मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को दी। जिसपर थाना प्रभारी आलोक सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों से घटना की जानकारी ली और शव को अपने कब्जे में ले लिया। उधर, महिला के कल्याणपुर जिला बागपत निवासी मायके वालों को भी घटना की सूचना दे दी गई थी। वह भी सरधना के लिए रवाना हो गए थे। उनके आने व तहरीर मिलने के बाद ही पुलिस शव को पीएम के लिए भेजेगी।

मां की मौत से अंजान बच्चों को देख भर आई आंखें
मृतका पूनम का शव खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा था। उसके चारों बच्चे चारपाई के पास बैठे हुए थे। चारों इस बात से अंजान दिखाई पड़ रहे थे कि उनकी मां की मौत हो चुकी है। शव देखने के लिए मोहल्ले के लोगों की भीड़ उनके घर पर लग रही थी। जो भी बच्चों की मासूमियत देख रहा था उसी की आखें भर आई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा