DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा गुंडों की पार्टी पर सपा से बेहतर: बेनी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद सरकार गठन में सपा के मुकाबले बसपा को तरजीह देने के बयान के बाद विवादों में आए केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने सोमवार को फिर अपने बयान को दोहराया जहां तक मेरी राय है, गुंडों की पार्टी से कोई संबंध नहीं रखा जाना चाहिए।
 
वर्मा ने कहा बसपा गुंडों की पार्टी है पर सपा से बेहतर है और कांग्रेस बहुमत न पाने की हालत में भी सरकार के गठन में निर्णायक भूमिका में रहेगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि यदि सरकार बनाने में किसी अन्य दल के सहयोग की जरूरत पड़ती है, तो सपा के मुकाबले बसपा बेहतर है।
 
वर्मा ने कहा कल तक इंतजार कीजिए, यदि किसी को स्पष्ट जनादेश नहीं मिलता है तो पैदा हुए हालात पर पार्टी आलाकमान विचार करेगा और कल वह इस बात पर अपनी राय रखेंगे कि किसे और क्यों तरजीह दी जानी चाहिए ।
   
उन्होंने यह भी कहा जो भी हो सपा की सरकार नहीं बनने वाली। इस बीच, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष डॉ रीता बहुगुणा जोशी ने इस संबंध में संपर्क करने पर कहा बेनी प्रसाद वर्मा हमेशा अपनी बात खुलकर कहते रहे हैं और इस बार भी वही किया है, मगर यह उनके निजी विचार हैं। जोशी ने जोर देकर कहा, पार्टी अपने एख पर कायम है। हमें यदि पूर्ण बहुमत मिलता है या पार्टी सबसे बडे़ दल के तौर पर उभरती है तो ही सरकार बनाने का दावा पेश किया जायेगा, वरना हम विपक्ष में बैठेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा गुंडों की पार्टी पर सपा से बेहतर: बेनी