फोटो गैलरी

Hindi Newsटेलीफोन टैपिंग मामले को सेना प्रमुख ने बताया मनगढ़ंत

टेलीफोन टैपिंग मामले को सेना प्रमुख ने बताया मनगढ़ंत

सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने अपनी जन्मतिथि को लेकर विवाद के संबंध में बातचीत को सुनने के लिए टेलीफोन टैपिंग के बारे में एक शिकायत के संबंध में मीडिया में आई रिपोर्ट को सोमवार को मनगढ़ंत करार...

टेलीफोन टैपिंग मामले को सेना प्रमुख ने बताया मनगढ़ंत
एजेंसीMon, 05 Mar 2012 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने अपनी जन्मतिथि को लेकर विवाद के संबंध में बातचीत को सुनने के लिए टेलीफोन टैपिंग के बारे में एक शिकायत के संबंध में मीडिया में आई रिपोर्ट को सोमवार को मनगढ़ंत करार दिया।

जनरल सिंह ने यहां एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा कि काल्पनिक बातों पर प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं होती। अगर लोग कहानी गढ़ लेते हैं और कुछ गैर जिम्मेदार संपादक इन खबरों को प्रकाशित करने की अनुमति देते हैं तो मैं नहीं मानता कि इसपर प्रतिक्रिया देने की कोई आवश्यकता है।

सेना में गोला-बारूद की कमी को लेकर रक्षा मंत्रालय को उनकी ओर से पत्र लिखे जाने के संबंध में पूछे जाने पर जनरल सिंह ने कहा कि उन्होंने विभिन्न वस्तुओं की स्थिति के बारे में मंत्रालय को जानकारी दे दी है।

उन्होंने कहा कि रक्षा राज्यमंत्री को जानकारी है। विगत दो साल में हमारा प्रयास इस बात को सुनिश्चित करने का रहा है कि सेना की संचालनात्मक तैयारी में सुधार हो। उसके तहत अनेक उपाय हैं। समय-समय पर हम मंत्रालय को जानकारी दे रहे हैं कि कैसे काम चल रहा है और किस चीज की कमी है तथा क्या कार्रवाई किए जाने की आवश्यकता है।

जनरल सिंह जब मीडिया से बातचीत कर रहे थे तो उस वक्त रक्षा राज्य मंत्री एम एम पल्लम राजू उनके साथ मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें