DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्ता की चाभी कांग्रेस के पास ही रहेगी: बेनी प्रसाद

समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेताओं के पलटवार के बाद केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने सोमवार को एक बार फिर कहा कि लोग जितने चाहे दावे करें लेकिन सत्ता की चाभी कांग्रेस के पास ही रहेगी।

लखनऊ में बेनी ने कहा कि सत्ता की चाभी कांग्रेस के पास ही रहेगी और दिग्विजय सिंह का कहना सही है कि कांग्रेस का आंकड़ा 100 के ऊपर जा सकता है। बेनी प्रसाद से जब यह सवाल किया गया कि आपने कांग्रेस को चौथे नम्बर की पार्टी बताया था, तो उन्होंने कहा कि जैसा लोग कह रहे थे मैंने भी कह दिया लेकिन दिग्विजय सिंह का आंकड़ा सही है।

एक सवाल के जवाब में बेनी प्रसाद ने बड़े ही मुखर अंदाज में कहा कि मैं कांग्रेस के नेताओं से पूछकर कोई बयान नहीं देता।  बेनी प्रसाद से जब यह पूछा गया कि पी एल पुनिया से इतना बैर क्यों है, तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा, यह सवाल आप उन्हीं से पूछिए।

अन्ना हजारे के सहयोगी अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए बेनी प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है और वह अपने महासचिव राहुल गांधी के दौरों का खर्च उठा सकती है।

बेनी प्रसाद ने उल्टे सवाल किया कि केजरीवाल बताएं कि रामलीला मैदान के दौरान लोगों को खिलाने पिलाने पर जो खर्च हुआ वह कहां से आया। आज तक उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया। सच बात यह है कि ये सब पिटे हुए खिलाड़ी हैं।

गौरतलब है कि समाजसेवी अन्ना हजारे के प्रमुख सहयोगी अरिवंद केजरीवाल ने कहा था कि दिग्विजय सिंह को कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की रैलियों पर हुए खर्च का ब्योरा देना चाहिए।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सत्ता की चाभी कांग्रेस के पास ही रहेगी: बेनी प्रसाद