DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम अन्ना ने कांग्रेस से मांगा चुनाव खर्च का ब्यौरा

कांग्रेस को एक बार फिर निशाना बनाते हुए गांधीवादी अन्ना हजारे और उनके करीबी सहयोगी अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को पार्टी से चुनाव, हेलीकॉप्टरों और रैलियों पर हुए खर्च का ब्यौरा देने को कहा।
   
केजरीवाल ने कांग्रेस से उसके खर्च का ब्यौरा उसकी वेबसाइट पर डालने को कहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बार-बार टीम अन्ना से, एकत्र किए गए धन और लोकपाल आंदोलन पर उसके खर्च का ब्यौरा सार्वजनिक करने को कहा है।
   
उन्होंने कहा हमने अपनी वेबसाइट पर पूरा ब्यौरा, दानदाताओं की सूची, खर्च की जानकारी आदि डाली है। हम दिग्विजय सिंह से जानना चाहते हैं कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित सभी कांग्रेस नेताओं ने हेलीकॉप्टरों और रैलियों पर कितनी राशि खर्च की है।
   
केजरीवाल ने कहा उन्हें अपने खर्च का ब्यौरा सार्वजनिक करना चाहिए और उसे अपनी वेबसाइट पर डालना चाहिए। हजारे ने केजरीवाल का समर्थन किया और कहा कि उन्हें अपने सहयोगी की टिप्पणियों में कुछ भी गलत नहीं लगता। उन्होंने कहा कि खर्च का ब्यौरा सार्वजनिक किया जाना चाहिए। अगर यह आपका निजी धन नहीं है तो इसका ब्यौरा सार्वजनिक किया जाना चाहिए।
   
सिंह ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि कांग्रेस अपने खर्च का ब्यौरा अरविंद केजरीवाल को नहीं बल्कि निर्वाचन आयोग को देगी। केजरीवाल ने कहा कि सभी ने देखा है कि विभिन्न दलों के लगभग सभी नेता हेलीकॉप्टरों में यात्रा करते हैं।
   
उन्होंने कहा बड़ी बड़ी रैलियां निकाली गई हैं और उन पर बड़ी राशि खर्च की गई है। यह धन कहां से आया यह किसका धन है कितना खर्च किया गया लोगों को यह सब जानने का हक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीम अन्ना ने कांग्रेस से मांगा चुनाव खर्च का ब्यौरा