फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम होंगे अगले मुख्यमंत्री: अखिलेश

मुलायम होंगे अगले मुख्यमंत्री: अखिलेश

उत्तर प्रदेश की 16वीं विधानसभा के चुनाव परिणाम आने से एक दिन पहले सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्य इकाई के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दल को स्पष्ट बहुमत मिलने का दावा करते हुए कहा कि पार्टी...

मुलायम होंगे अगले मुख्यमंत्री: अखिलेश
एजेंसीMon, 05 Mar 2012 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की 16वीं विधानसभा के चुनाव परिणाम आने से एक दिन पहले सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्य इकाई के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दल को स्पष्ट बहुमत मिलने का दावा करते हुए कहा कि पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे।

अखिलेश ने कहा कि हमने पार्टी को कामयाब बनाने के लिये काफी कड़ी मेहनत की है और हमें सरकार बनाने के लिये जरूरी बहुमत मिलने की उम्मीद है। पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री कौन होगा, इस सवाल पर उन्होंने कहा निर्वाचित विधायक ही तय करेंगे कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा। मेरा मानना है कि मुलायम सिंह यादव सबकी पसंद हैं और वह ही मुख्यमंत्री होंगे।

चुनाव के बाद किसी दल से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि मतगणना के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगा और उनकी पार्टी को बहुमत मिलेगा। सपा के बजाय बसपा को समर्थन देने के लिये कांग्रेस नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बयान के बारे में उन्होंने कहा कि वे वर्मा के विचार हैं और इस बारे में उनकी पार्टी ही कुछ तय करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें