DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी से मना करने पर ले ली जान

अफगान मूल की 22 वर्षीया अमेरिकी नागरिक पैमाना खंजर को शादी से मना करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। अफगानी मंगेतर 28 वर्षीय ओमेद मिलाद ने शनिवार देर रात चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। ओमेद इसके बाद भागने की फिराक में था, लेकिन हवाई अड्डे से गिरफ्तार हो गया।

घटना शनिवार रात 11 बजे की है। पुलिस के अनुसार, जंगपुरा एक्सटेंशन के शमशेर गेस्ट हाउस में ओमेद ने दो मकान बाद ठहरी मंगेतर पैमाना को बुलाया। करीब रात 10:10 बजे पैमाना गेस्ट हाउस गई। घंटे भर बाद पैमाना की दोस्त पिंकी (काल्पनिक नाम) जब गेस्ट हाउस पहुंची तो वहां उसे पैमाना नहीं, उसकी लाश मिली। पिंकी ने बताया कि जब वह 11:15 बजे गेस्ट हाउस गई तो बिस्तर पर खून और नीचे पैमाना की लाश पड़ी थी।

साउथ वेस्ट एडिशनल सीपी अजय चौधरी ने बताया कि इत्तिला मिलते ही पुलिस ने तुरंत ओमेद का लुकआउट नोटिस निकाला, जिससे वह आईजीआई एयरपोर्ट से पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार, ओमेद हत्या के बाद अपने सारे दस्तावेजों के साथ अफगानिस्तान भागने की फिराक में था। पैमाना की ओमेद से सगाई तीन साल पहले हुई थी और वह पहली बार ओमेद से मिलने एक हफ्ते पहले भारत आई थी। पुलिस के अनुसार, पैमाना सगाई से खुश नहीं थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी से मना करने पर ले ली जान