DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएनटी-एसपीटी एक्ट में छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं: शिबू

गिरिडीह कार्यालय संवाददाता। झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कहा कि सीएनटी व एसपीटी एक्ट में बदलाव की कोई आवश्यकता ही नहीं है। एक्ट में छेड़छाड़ का झामुमो पुरजोर विरोध करेगा। वे पुराने सर्किट हाउस में हिन्दुस्तान से विशेष बात कर रहे थे। वह यहां झामुमो के स्थापना दिवस समारोह में भाग लेने के लिए आए थे।

उन्होंने कहा कि झारखंड को हमलोगों ने लड़कर अलग किया है, इसीलिए राज्य के विकास की जिम्मेवारी भी हम पर है। सीएनटी एक्ट विकास विरोधी नहीं है। कुछ लोग इस मामले में भ्रम फैला रहे हैं।

झामुमो का जल, जंगल और जमीन मूल आधार रहा है। यह पूछे जाने पर कि कुछ म्त्रियों ने भी सीएनटी एक्ट का उल्लंघन किया है, कहा कि सरकार को बदनाम करने के लिए ऐसा कहा जा रहा है। इसमें सच्चाई नहीं है।

यह पूछे जाने पर कि सीएम सीएनटी एक्ट पर चर्चा कराने की तैयारी में हैं तो उन्होंने कहा कि चर्चा होनी चाहिए। सड़कों की दशा देखने के लिए सीएम की यात्रा पर कहा कि सरकार के एजेंडे में सड़क सबसे ऊपर है।

गोविंदपुर-साहेबगंज भाया दुमका रोड पर एक माह पहले ही काम शुरू हो गया है। यह सड़क राज्य के लिए लाइफ लाइन है।

मंत्रियों के बार-बार दौरे के बाद भी गिरिडीह की तस्वीर नहीं बदलने के बारे में कहा कि जल्द ही उद्योग नीति आ रही है, जिससे झारखंड में उद्योग लगाने का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा।

मौके पर राज्य समन्वय समिति के सदस्य विजय कुमार सिंह, पार्टी के परीय नेता राजेश प्रसाद राय, शिवा बास्के, पूर्व एमएलए शिवा महतो आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएनटी-एसपीटी एक्ट में छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं: शिबू