DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में बच्चों की मौत, दंपति बेहोश

 मथुरा, निज संवाददाता।

जैत पुलिस चौकी अंतर्गत फौजी ढाबा के समीप अज्ञात कार चालक ने बाइक सवार युवक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दंपति घायल हो गए। उनके एक चार वर्षीय बेटे की मौत हो गई। कार चालक भाग जाने में सफल हो गया। अन्य सड़क हादसों में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

ओमप्रकाश निवासी खामिनी कोसीकलां की ओर से बाइक पर अपनी पत्नी, एक बच्चों व अन्य महिला के साथ गांव आ रहा था। रविवार सुबह करीब 10 बजे फौजी ढाबा के समीप पीछे से तेज गति से आती कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार युवक महिलाओं व बच्चाा समेत हाइवे पर गिर पड़े। चार वर्षीय बच्चों का सिर हाइवे पर लग गया।

इसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चों की मौत की सूचना पर दंपति भी बेहोश हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिये माहेश्वरी अस्पताल भेजा गया है। थाना महावन अंतर्गत जोगीपुरा चौराहा पर ट्रक आरजे 05जेए-2056 के चालक ने राकेश सिंह पुत्र स्व.नेमसिंह निवासी सुईया नगरी थाना हाइवे के चचरे भाई को टक्कर मार कर घायल कर दिया। इसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। थाना सदर बाजार अंतर्गत औरंगाबाद पर चार वर्षीय युवक रचित को टक्कर मारकर घायल कर देने के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। विदित रहे पुलिस ने घायल बच्चों के परिजनों की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी।

पुलिस ने टैम्पो मालिक से साठ गांठ कर पलटे टैम्पो को उठवाने का प्रयास किया था। इससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया था। ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। बाद में पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करनी पड़ी थी। रिपोर्ट घायल बच्चों की मां श्रीमती आशा पत्नी कमल किशोर ने महेश सैनी निवासी बाल्मीकि बस्ती के खिलाफ दर्ज कराया है। थाना हाइवे अंतर्गत गांव नरहौली के समीप ट्रॉला आरजे-05जीए-4266 के चालक ने धौलीप्याऊ निवासी अमित पुत्र सुरेश चंद की मां राजकुमारी का पीछे से टक्कर मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसे में बच्चों की मौत, दंपति बेहोश