DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला ने फांसी लगाकर दी जान

अनंगपुर गांव में पड़ोसी परिवार द्वारा प्रताड़ित किए जाने से दुखी एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसके पति के बयान में आत्महत्या के लिए विवश किए जाने का मामला दर्ज कर लिया है।


अनंगपुर गांव निवासी लख्मी ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि उसका भाई गांव में कमेटी चलाता था। जिसमें गांव के कुछ लोगों ने पैसा लगाया हुआ था। कुछ समय पहले उसका भाई बीमार हो गया था। इसके बाद उसने जमीन बेचकर उसका कर्ज उतार दिया। बहादुर की कमेटी चुकानी बाकी रह गई थी। आरोप है कि बहादुर व उसके बेटे राहुल और अजीपाल लगातार उसके परिवार को प्रताड़ित कर रहे थे।

इसके लिए उन्होंने थोड़ा समय भी मांगा। लेकिन ये तीनों नहीं मानें। रविवार सुबह बहादुर, अजीपाल व राहुल ने लख्मी के बेटे को पकड़ लिया तथा मारपीट कर दी। बीच बचाव करने के लिए लख्मी और उनकी पत्नी शिक्षा देवी भी वहां पहुंच गई। आरोप है कि इस दौरान उन तीनों ने उन्हें बेइज्जत किया। इससे अपमानित होकर शिक्षा देवी ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों के हवाले कर दिया है।  पुलिस ने इस संबंध में तीनों आरोपियों बहादुर, राहुल और अजीपाल के खिलाफ आत्महत्या क लिए उकशाने का मामला दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: महिला ने फांसी लगाकर दी जान