फोटो गैलरी

Hindi News महिला ने फांसी लगाकर दी जान

महिला ने फांसी लगाकर दी जान

अनंगपुर गांव में पड़ोसी परिवार द्वारा प्रताड़ित किए जाने से दुखी एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर...


महिला ने फांसी लगाकर दी जान
Sun, 04 Mar 2012 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

अनंगपुर गांव में पड़ोसी परिवार द्वारा प्रताड़ित किए जाने से दुखी एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसके पति के बयान में आत्महत्या के लिए विवश किए जाने का मामला दर्ज कर लिया है।


अनंगपुर गांव निवासी लख्मी ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि उसका भाई गांव में कमेटी चलाता था। जिसमें गांव के कुछ लोगों ने पैसा लगाया हुआ था। कुछ समय पहले उसका भाई बीमार हो गया था। इसके बाद उसने जमीन बेचकर उसका कर्ज उतार दिया। बहादुर की कमेटी चुकानी बाकी रह गई थी। आरोप है कि बहादुर व उसके बेटे राहुल और अजीपाल लगातार उसके परिवार को प्रताड़ित कर रहे थे।

इसके लिए उन्होंने थोड़ा समय भी मांगा। लेकिन ये तीनों नहीं मानें। रविवार सुबह बहादुर, अजीपाल व राहुल ने लख्मी के बेटे को पकड़ लिया तथा मारपीट कर दी। बीच बचाव करने के लिए लख्मी और उनकी पत्नी शिक्षा देवी भी वहां पहुंच गई। आरोप है कि इस दौरान उन तीनों ने उन्हें बेइज्जत किया। इससे अपमानित होकर शिक्षा देवी ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों के हवाले कर दिया है।  पुलिस ने इस संबंध में तीनों आरोपियों बहादुर, राहुल और अजीपाल के खिलाफ आत्महत्या क लिए उकशाने का मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें