DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी में बेनी बसपा, कांग्रेस गठबंधन के पक्षधर

केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के मुकाबले बसपा अध्यक्ष मायावती कांग्रेस के लिए बेहतर सहयोगी साबित होंगी।
 
वर्मा ने आज मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस, रालोद गठबंधन किंगमेकर की भूमिका में होगा और उस स्थिति में वह कांग्रेस बसपा गठबंधन के पैरोकार होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, रालोद गठबंधन चुनाव में कम से कम सौ सीटें जीतेगा। उस स्थिति में उत्तर प्रदेश में सरकार के गठन के लिए वह पार्टी द्वारा सपा के साथ किसी तरह के समर्थन की खिलाफत करेंगे।
 
उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि प्रदेश में खण्डित जनादेश सामने आएगा और उस स्थिति में सरकार के गठन में कांग्रेस की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश का सपा राज वर्ष 2004-06 के गुण्डाराज की वापसी होगी। किसी समय यादव के बेहद करीबी रहे वर्मा ने सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को साम्प्रदायिक बताते हुए कहा कि उन्होंने कई मौकों पर साम्प्रदायिक ताकतों के साथ हाथ मिलाए हैं और ताजा वाकया वर्ष 2009 का है जब उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह से हाथ मिला लिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी में बेनी बसपा-कांग्रेस गठबंधन के पक्षधर