DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मछुआरे के परिजनों का इतालवी मंत्री से मिलने से इंकार

इटली के जहाज एनरिका लेक्सी से फायरिंग में मारे गए मछुआरे गेलेस्टाइन के परिजनों ने रविवार को कहा कि वे इटली के विदेश उपमंत्री स्टेफन डी. मिस्तुरा से मिलने के इच्छुक नहीं हैं। फायरिंग में दो मछुआरे मारे गए थे।

गेलेस्टाइन के बड़े पुत्र ने पत्रकारों से कहा कि हमने इसके विषय में चर्च एवं अन्य लोगों से विचार विमर्श किया कि उन्होंने कहा कि इतालवी मंत्री से मिलना नुकसानदेह हो सकता है। इतालवी मंत्री शनिवार को यहां पहुंचे और उन्होंने एक स्कूल का निरीक्षण किया। इस स्कूल के पादरी वार्डन ने इटली में छह वर्ष बिताए थे।

ज्ञात हो कि केरल तट पर 15 फरवरी को इतालवी जहाज पर सवार सुरक्षाकर्मियों ने समुद्री डाकू समझकर दो भारतीय मछुआरों की हत्या कर दी। बाद में पत्रकारों से बातचीत में मंत्री ने बताया कि वह चर्च जाना चाहते थे लेकिन लोगों की भावनाओं को जानने के बाद उनकी टीम ने वहां न जाने का फैसला लिया और गेलेस्टाइन के परिजनों से भी मिलने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया।

मंत्री ने कहा कि हम इतालवी लोग मृत मछुआरे के परिजनों की भावनाओं से अवगत हैं। हमें न्यायपालिका में पूरा विश्वास है और हम न्यायालय के निर्णय का इंतजार करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मछुआरे के परिजनों का इतालवी मंत्री से मिलने से इंकार