DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मप्र में गैंगरेप के बाद महिला की हत्या

मध्य प्रदेश के भिण्ड जिले में आठ लोगों ने एक महिला से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने कुएं से लाश बरामद करने के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मौ थाने के जितरबई गांव में एक महिला को आठ लोगों ने खेत पर बने कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना 29 फरवरी की है। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। महिला की खेत के कुएं में एक मार्च को लाश मिली।

गोहद क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) जेपी शाक्य ने रविवार को बताया है कि नामदज आठ आरोपियों में तीन राधेश्याम, करतार सिंह और सत्यभान को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष पांच आरोपियों की तलाश जारी है।

बीते एक पखवाड़े मे राज्य में सामूहिक बलात्कार की आठ से ज्यादा घटनाएं हो चुकी हैं। इनमें कई वारदातें तो इंदौर व राजधानी भोपाल में हुई हैं। इंदौर के बेटमा में दो बालिकाओं से 14 लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार, इंदौर के ही लसूडिया में विवाहिता से आठ लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार, भोपाल में महिला को हवस का शिकार बनाए जाने की घटनाओं ने पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मप्र में गैंगरेप के बाद महिला की हत्या