DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता को बताएंगे केन्द्रीय योजनाओं का हाल: चारक

सम्पादित पटना (हि.ब्यू.)। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलचैन सिंह चारक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिहार में सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाएगी। उन्होंने स्वीकारा कि कई राज्यों में चुनाव होने की वजह से सभी वरीय नेता दूसरे राज्यों में सक्रिय थे और प्रदेश कांग्रेस कमेटी की गतिविधियों पर इसका काफी असर पड़ा है। पर अब सब हो चुका और हमें 6 मार्च का इंतजार है।

यूपी में कांग्रेस की अच्छी स्थिति है। नए साल में पहली बार बिहार आए प्रभारी ने पीसीसी समन्वय समिति के साथ सदाकत आश्रम में बैठक की। इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस में चारक ने कहा कि राज्यों में चुनाव की वजह से प्रदेश कांग्रेस का सांगठनिक चुनाव भी प्रभावित हुआ है। पर अब 11 मार्च को पीसीसी डेलिगेटों की बैठक होगी और प्रस्ताव पारित हो जाएगा।

उसके बाद कांग्रेस कमेटी कार्यक्रम तय करेगी। पूछे जाने पर प्रभारी ने स्वीकारा कि 6 मार्च के रिजल्ट का असर बिहार कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव पर भी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जनता केन्द्रीय योजनाओं का हाल जानना चाहती है। लोग जागरूक हैं।

उनकी पार्टी जनता को केन्द्रीय योजनाओं में व्याप्त भ्रष्टाचार और उसके दुरुपयोग को जन-जन तक पहुंचाएगी। कांग्रेस अपने मंत्रियों से भी कहेगी कि पहले आप योजनाओं का हिसाब मांगिए।

चारक ने कहा कि सिर्फ आलाकमान ही नहीं आम आदमी भी चाहता है कि कांग्रेस प्रदेश में मजबूत हो। नीतीश सरकार के दूसरे कार्यकाल में जनता सबकुछ देख रही है। हत्या और अपहरण की घटनाओं की हम निंदा करते हैं।

समन्वय समिति की बैठक के एजेंडे को लेकर चारक ने बताया कि हम संगठन को गतिशील बनाने को लेकर मुद्दे तय करेंगे। विधानमंडल में कांग्रेस दल के नेता सदानंद सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यूपी में शरद यादव को एक सीट भी नहीं आएगी।

वे अपना चेहरा आईना में देखें। प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष चौधरी महबूब अली कैसर और एमएलसी चंदन वागची भी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनता को बताएंगे केन्द्रीय योजनाओं का हाल: चारक