DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिपोर्ट मिलते ही मेडिकल कॉलेज खोलेगा सीसीएल

रांची संवाददाता। सीसीएल सलाहकार की रिपोर्ट मिलते ही मेडिकल कॉलेज खोलने की दिशा में त्वरित कार्रवाई करेगा। उक्त बातें सीएमडी गोपाल सिंह ने मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा से कहीं। मुख्यमंत्री के कंपनी द्वारा मेडिकल कॉलेज खोलने की बात कहने पर सरकार से सलाहकार नियुक्त करने का आग्रह किया।

सीएमडी तीन मार्च को सीएम से मिले। कंपनी की योजना की विस्तार से जानकारी दी। उन्हें कंपनी के उत्पादन, उत्पादकता, रॉयल्टी, श्रम शक्ति, आने वाली मगध-आम्रपाली परियोजना के बारे में जानकारी दी। सीएसआर के तहत किए जा रहे कार्यो के बारे में विस्तार से बताया।

सीएमडी ने भरोसा दिलाया कि परियोजना प्रभावित ग्रामीणों को शुद्ध पेयजल, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित बुनियादी सुविधाएं देने के लिए बेहतर कार्य किए जाएंगे। सीएम ने राज्य के विकास के लिए अधिक राजस्व मिलने के मद्देनजर रॉयल्टी की दर बढ़ाए जाने की इच्छा जताई।

सीएमडी ने बताया कि आम्रपाली एवं मगध परियोजना के शुरू हो जाने से उत्पादन में 35 एमटी का इजाफा होगा। अभी कंपनी 49 एमटी उत्पादन करने जा रही है। आने वाले दिनों में यह 100 एमटी की कंपनी हो जाएगी। उनके साथ डीटीओ टीके नाग एवं डीपी आरआर मिश्र भी थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रिपोर्ट मिलते ही मेडिकल कॉलेज खोलेगा सीसीएल