DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी चुनाव परिणाम के लिए राहुल जिम्मेदार नहीं: दिग्विजय

यूपी चुनाव परिणाम के लिए राहुल जिम्मेदार नहीं: दिग्विजय

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा कि उत्तरप्रदेश में चुनाव परिणाम अगर पार्टी के पक्ष में नहीं आते हैं, तो इसके लिए राहुल गांधी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि एक नेता माहौल बनाता है। इस माहौल को वोट और सीटों में तब्दील करना उम्मीदवारों और संगठन का काम है।

दिग्विजय सिंह से उनके कल के उस बयान के बारे में पूछा गया था कि अगर उत्तरप्रदेश में चुनाव परिणाम उम्मीद के अनुरूप नहीं होते हैं, तब इसके लिए कांग्रेस महासचिव एवं उत्तरप्रदेश के प्रभारी के रूप में उन्हें, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी और उम्मीदवारों को जिम्मेदार ठहराया जाए राहुल गांधी को नहीं।

कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा कि जो नेता राज्य के मामलों के प्रभारी है, वे चुनाव में पार्टी के अच्छे या खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार हैं। अल्वी ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी हमारे राष्ट्रीय नेता है। वे सभी राज्यों में पार्टी की मदद के लिए जाते हैं। राहुल किसी विशेष राज्य से जुड़े नहीं है। वह हमारे राष्ट्रीय नेता है और सभी राज्यों में पार्टी की मदद के लिए जाते हैं।

दिग्विजय सिंह और अल्वी ने एक्जिट पोल को खारिज कर दिया जिसमें कांग्रेस को चौथे स्थान पर आने का अनुमान व्यक्त किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी चुनाव परिणाम के लिए राहुल जिम्मेदार नहीं: दिग्विजय