DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठ में छाने गए ललित के ठिकाने

बसपा प्रत्याशी मनोज शर्मा पर हमले के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। मुख्य आरोपी ललित यादव के मेरठ में होने की पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली है। लोकेशन ट्रेस होने के बाद तीन टीमें मेरठ में डेरा डाले हुए हैं। पुलिस मेरठ में ललित के करीबियों के ठिकानों को खंगाल रही है।

कोल्हूखेत के पास बुधवार को हुए हमले के बाद पुलिस ने मनोज शर्मा के निजी सुरक्षा अधिकारी व पूर्व कमांडो रवि मलिक को गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस मुख्य आरोपी ललित यादव की तलाश में जुट गई है। शनिवार दोपहर  ललित की कई जानकारी हाथ लगी है। उसकी लोकेशन मेरठ में ट्रेस होने के बाद पुलिस सतर्क हो गई। तलाश में लगी तीन टीमों को मेरठ में ही रुकने के निर्देश दिए गए हैं। मेरठ पुलिस के सहयोग से ललित के करीबियों के ठिकानों को तलाश किया जा रहा है। ललित दो दिन से मेरठ में ही छिपा है।

उधर, गिरफ्तार रवि मलिक ने भी ललित के बारे में कई जानकारी पुलिस को दी हैं। ललित ने घटना के बाद रवि मलिक के मोबाइल का भी इस्तेमाल किया था। उसने अपने मोबाइल के बजाय रवि के फोन से कई नजदीकी लोगों को फोन किए। रवि ने इन फोन कॉल्स के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी। पुलिस इन कॉल्स से भी ललित यादव तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। सीओ मसूरी मदन सिंह फस्र्वाण ने बताया कि ललित काफी शातिर है। उसकी गिरफ्तारी में थोड़ा वक्त लगेगा, क्योंकि वह लगातार ठिकाने बदल रहा है।

पूर्व कमांडो रवि मलिक को जेल भेजा
शनिवार को मसूरी पुलिस ने रवि मलिक को मसूरी स्थित सीजेएम की कैंप कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में सुद्धोवाला जेल भेजा गया। पुलिस ने पेशी के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे। इससे पहले मसूरी पुलिस रवि को घटनास्थल तक ले गई। जहां रवि से पूरी घटना का सीन समझने की कोशिश की। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वह नशे में होने की बात कहकर जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरठ में छाने गए ललित के ठिकाने