DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होली पर सबकी पोल खोल

होली का मतलब हुड़दंग, शरारतें और खिंचाई। फिर बॉलीवुड क्यों इनसे गुरेज करे। लिहाजा सबने तय कर लिया कि एक-दूसरे की पोल खोलेंगे। न भांग के नशे में नहीं। न ही मस्ती मजाक में। बल्कि सचमुच में सबने एक-दूसरे के दिलचस्प राज फाश किए।

सैफ को भाएं अपनी फिल्में, बेबो को गिफ्ट
क्या आप जानते हैं कि आधी रात को सैफ अली खान क्या करते हैं? नहीं न। कभी जान भी नहीं पाते अगर करीना कपूर सैफ की पोल न खोलतीं। करीना कहती हैं- सैफ अक्सर रात को 2 या 3 बजे किसी दूसरे कमरे में अपनी नब्बे की दशक की फिल्में देखते हैं। करीना हंसती हैं और बताती हैं कि उन्होंने खुद अक्सर सैफ को रात में 'एक था राजा', 'आशिक आवारा' जैसी फिल्में देखते देखा है। और टीवी देखते वक्त किसी चैनल पर ये फिल्में दिख जाएं तो सैफ एक मिनट को वहीं रुक से जाते हैं। हालांकि करीना को उस वक्त खासा अजीब भी महसूस होता है, मगर अमूमन वह चुप्पी साधे रहती हैं। लेकिन

अपनी पोल खुल जाने के बाद सैफ चुप्पी नहीं साधते। वह भी झट से करीना की पोल खोल देते हैं। वह कहते हैं- करीना को तोहफों का खासा शौक है। वह तो अक्सर यह लिस्ट बनाती हैं कि उनकी शादी पर उन्हें कौन क्या तोहफा देगा। सैफ की बात पर करीना हामी भरती हैं और यह भी कहती हैं- हां, मुझे तोहफों का खासा शौक है। मेरी बचपन की ख्वाहिश है कि कोई मुझे हीरों का मोटा सा नेकलेस दे। देखिए कब मिलता है!!

डेट पर अक्षय करें एक्सरसाइज तो छुरी सी ट्विंकल
अक्षय और ट्विंकल खन्ना का रोमांस काफी खास है। दोनों की केमिस्ट्री भी उतनी ही निराली है। तभी तो जब दोनों से एक दूसरे की पोल खोलने को कहा गया तो काफी हैरान करने वाली बातें पता चलीं। पहले कमान संभाली ट्विंकल ने। ट्विंकल ने बात की अक्षय की आइडियल या ड्रीम डेट के बारे में। ट्विंकल कहती हैं- आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि अक्षय ने एक बार डेट पर मुझसे क्या कराया था! फिर ट्विंकल अक्षय की पोल खोलती हैं और बताती हैं कि एक बार जब अक्षय ट्विंकल को डेट पर ले गए तो जी भर कर वर्कआउट कराया, जिसमें 6 किलोमीटर की जॉगिंग और 500 क्रंचेज़ शामिल थे।

जाहिर है अक्षय फिटनेस के दीवाने हैं। तो अपनी पत्नी से भी यही उम्मीद रखेंगे। लेकिन जब बारी आई टिवंकल की पोल खोलने की तो अक्षय भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने कहा कि ट्विंकल भले ही लोगों के बीच सार्वजनिक मौकों पर कितनी भी शालीन और मासूमियत से बातें करें लेकिन घर में उनकी जुबान तीखी छुरी सी तेज चलती है।

हीरोइन बनना चाहती हैं गौरी, लेकिन शाहरुख हेट लव स्टोरी
बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान ने अपनी स्वीटहार्ट वाइफ गौरी की पोल खोलते हुए कहा कि गौरी के मन में अरमान है हीरोइन बनने का। यानी वह रुपहले पर्दे पर दिखना चाहती हैं। अपनी यह ख्वाहिश पूरी करने के लिए उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया। लेकिन उनका दिल इतने से माना नहीं और आज भी वह अक्सर फिल्मों में काम करने के लिए मचल उठता है। ..तो आखिर इसमें हर्ज क्या है? गौरी खूबसूरत हैं।
बॉलीवुड में उनके लंबे-चौड़े कॉन्टेक्ट हैं। यहां तक कि बॉलीवुड के सबसे जाने-माने निर्देशक करण जौहर उनके अच्छे दोस्त हैं।

ऐसे में उनके लिए तो अपनी ख्वाहिश में रंग भरना बेहद आसान है। लेकिन जनाब गौरी कुछ और ही सोचती हैं। वह हिचकती हैं कि उनकी उमर थोड़ी सी ज्यादा है। अगर वह कुछ साल छोटी होतीं तो जरूर किस्मत आजमातीं। लेकिन अब वह थोड़ी सी लेट हो गई हैं। मगर शाहरुख की पोल खोलने में गौरी कतई लेट नहीं होतीं। सीधे-सीधे कह देती हैं कि शाहरुख भले ही दुनिया के लिए लवर ब्वॉय हों और उन्होंने ढेर सारी लव स्टोरीज़ में काम किया हो, मगर यह सच है कि शाहरुख ने अपनी एक भी रोमानी फिल्म नहीं देखी है।

खास बात यह कि शाहरुख इस बात पर हामी भरते हैं। वह कहते हैं-मुझे लव स्टोरीज़ पसंद नहीं हैं। इसीलिए देवदास को छोड़कर मैंने कोई फिल्म नहीं देखी। पता नहीं मैं लवर ब्वॉय बन कैसे जाता हूं?

बिटिया सेक्स एंड द सिटी की दीवानी तो पापा को फस्र्ट डे फस्र्ट शो का शौकीन
सास-बहू सीरियलों की क्वीन यानी हमारी एकता कपूर के बारे में उनके जंपिंग जैक पापा जीतेन्द्र ने एक ऐसी बात बताई जो आपको काफी हैरान कर सकती है। बात है एकता की पसंद से जुड़ी। जीतेन्द्र बताते हैं कि एकता, जो पूरी दुनिया को सास-बहू सरीखे पारिवारिक धारावाहिक दिखाती हैं, खुद ऐसे धारावाहिकों से कोसों दूर रहती हैं।

एकता जब भी टीवी ऑन करती हैं, या तो सेक्स एंड द सिटी देखती हैं या फिर हॉरर शो। पापा जीतेन्द्र की बात से एकता रजामंद दिखती हैं। वह कहती हैं- मुझे बोल्ड विषयों पर बने अंग्रेजी धारावाहिक खासे पसंद हैं। सेक्स एंड द सिटी तो मैं बचपन से देख रही हूं। जहां तक बात है हॉरर शोज की तो मुझे लगता है कि हॉरर की दीवानी तो पूरी दुनिया है। पापा ने बिटिया की पोल खोली तो बिटिया भी कैसे पीछे रहतीं।

उन्होंने जीतेन्द्र का राज फाश कर दिया। राज जीतेन्द्र के सबसे पसंदीदा शौक का। एकता बताती हैं कि पापा को आज भी युवाओं की तरह से हर नई फिल्म का पहला शो देखना खासा सुहाता है। पिछले कई साल से यह सिलसिला कायम है। जीतेन्द्र एकता की इस बात पर हामी भरते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होली पर सबकी पोल खोल