DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाव हादसे में शामिल जहाज का पता चला

तटरक्षक बल और नौसेना ने चेरथाला तट के पास दो दिन पूर्व हुए नाव हादसे में शामिल मालवाहक जहाज का पता लगा लिया है।

तटरक्षक बल और नौसेना ने गत बृहस्पतिवार की सुबह हुई इस दुर्घटना में शामिल इस पोत को शुक्रवार रात तमिलनाडु के तटीय इलाके में समुद्र के बीच पाया। दुर्घटना के बाद पोत मौके से फरार हो गया था। इस हादसे में दो मछुआरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो घायल तथा तीन लापता हो गए थे। हादसे की सूचना के बाद पोत को तलाशने के लिए सघन अभियान चलाया था।

तटरक्षक बल के अधिकारियों के अनुसार मालवाहक जहाज को तमिलनाडु के तटीय इलाके में पाया गया। इसकी पहचान भारतीय शिपिंग कंपनी के एमवी प्रभुदया के रूप में की गई है।

सूत्रों ने बताया कि हादसे समय यह पोत गोवा से सिंगापुर के रास्ते पर था। पोत को चेन्नई तट पर लाया गया है। विस्तृत जांच के लिए इसे कोच्चि बंदरगाह पर लाने के प्रयास किए जा रहे हैं। पोत के मालिक को पोत को कोच्चि बंदरगाह पर लाने के निर्देश दिए गए हैं।

गौरतलब है कि इटली के पोत एम वी इररिका लैक्सी पर सवार इतालवी नौसेना ने गत 15 फरवरी को केरल के तटीय इलाके में दो मछुआरों की गोली मारकार हत्या कर दी थी। घटना की सूचना के बाद तटरक्षक बल ने समयानुसार कार्रवाई करके इसमें शामिल इटली के नौसैन्यकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाव हादसे में शामिल जहाज का पता चला