DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'कोहली की पारी रिचडर्स के सर्वश्रेष्ठ के बराबर'

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोन्स ने विराट कोहली की श्रीलंका के खिलाफ 86 गेंद पर नाबाद 133 रन की पारी को एकदिवसीय क्रिकेट की सर्वोत्तम पारी करार दिया और उनका मानना है कि इस युवा बल्लेबाज को इस प्रारूप में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाना चाहिए।

जोन्स ने कहा कि विराट कोहली की श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को खेली गयी पारी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की सर्वकालिक सर्वोत्तम पारियों में से एक थी। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो भारतीय टीम जिस तरह के फॉर्म में है वैसे में वह कैसे 320 रन का स्कोर 36.4 ओवर में पार कर पायी।

जोन्स ने कहा कि कोहली की पारी को विव रिचडर्स की 1984 में इंग्लैंड में खेली गयी पारी के बराबर आंका जा सकता है। एक समय वेस्टइंडीज का स्कोर सात विकेट पर 102 रन था और विव ने नाबाद 189 रन ठोककर स्कोर 272 रन पर पहुंचाया था।

उन्होंने सिडनी मॉर्निंग हेरल्ड में लिखा कि मैं समझता हूं कि कोहली को वनडे में नंबर तीन पर भेजा जाना चाहिए लेकिन टेस्ट मैचों में नहीं। उन्हें टेस्ट क्रिकेट में नंबर तीन पर उतरने के लिए अब भी अपनी रक्षात्मक तकनीक पर काम करना होगा। मैं समझता हूं कि उनका खेल नंबर चार और पांच के अनुकूल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'कोहली की पारी रिचडर्स के सर्वश्रेष्ठ के बराबर'