फोटो गैलरी

Hindi Newsचड्ढा ग्रुप की बुलंदशहर शुगर मिल पर छापा, नमूने लिए

चड्ढा ग्रुप की बुलंदशहर शुगर मिल पर छापा, नमूने लिए

चड्ढा ग्रुप की वेब इंडस्ट्रीज शुगर मिल बुलंदशहर पर शुक्रवार को सेंट्रल एक्साइज नोएडा की टीम ने छापा मारा। टीम ने उत्पादों के नमूने लिए...

चड्ढा ग्रुप की बुलंदशहर शुगर मिल पर छापा, नमूने लिए
Fri, 02 Mar 2012 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

चड्ढा ग्रुप की वेब इंडस्ट्रीज शुगर मिल बुलंदशहर पर शुक्रवार को सेंट्रल एक्साइज नोएडा की टीम ने छापा मारा। टीम ने उत्पादों के नमूने लिए हैं तथा महत्वपूर्ण दस्तावेजों को कब्जे में ले लिया है। टीम ने मिल के मुख्य महाप्रबंधक और अन्य कर्मचारियों से पूछताछ की। रिपोर्ट पूरी तरह गोपनीय बताई गई है।

वेब इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड की शुगर मिल बुलंदशहर में तहसील रोड पर रेलवे फाटक के पास है। शुक्रवार शाम करीब चार बजे सेंट्रल एक्साइज नोएडा के सुप्रीडेंट वीके दूबे, इंस्पेक्टर राजकुमार समेत तीन सदस्यीय टीम औचक निरीक्षण करने के लिए शुगर मिल पर पहुंची। टीम में शामिल सदस्यों ने शुगर मिल के उत्पादों के नमूने लिए और जांच को भेजने की बात कही है। सूत्रों के अनुसार टीम ने शुगर मिल के गोपनीय दस्तावेज खंगाले और कुछ दस्तावेज कब्जे में भी ले लिए। बताया जा रहा है कि दस दिन पूर्व भी सेंट्रल एक्साइज की टीम ने शुगर मिल का औचक निरीक्षण किया था। दस दिन में दूसरी बार टीम द्वारा निरीक्षण करने से तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। टीम के सदस्यों ने शुगर मिल के मुख्य महाप्रबंधक और अनेकों कर्मचारियों से भी गोपनीय पूछताछ की। टीम के सुप्रीडेंट वीके द्विवेदी ने बताया कि जांच पूरी तरह गोपनीय है। रिपोर्ट तैयार करने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। उधर, शुगर मिल के किसी भी अधिकारी ने औचक निरीक्षण के बाद फोन उठाना उचित नहीं समझा तो किसी ने इस बारे में सिर्फ ‘नो कमेंट’ कहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें