DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूली वैन दुर्घटनाग्रस्त, बच्चे हुए घायल

शाहबाद डेयरी के बरवाला इलाके में शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने एक स्कूली वैन को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार स्कूली वैन को कुछ दूरी तक अपने साथ घसीटते हुए ले गई। हादसे में वैन में सवार नौ स्कूली बच्चे व चालक घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए सरोज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो बच्चों की हालत गंभीर बताई गई है।

पुलिस के अनुसार प्रहलादपुर गांव के रहने वाले कुछ बच्चे रोहिणी सेक्टर-24 स्थित विकास भारती पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। शुक्रवार की सुबह वह परीक्षा देने के बाद स्कूली वैन से अपने-अपने घर लौट रहे थे। वैन चालक के अलावा उसमें नौ स्कूली बच्चाे सवार थे। दीप विहार चौक के पास चालक ने जैसे ही यू-टर्न के लिए गाड़ी मोड़ी सामने से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने वैन को जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की गति 100 किलोमीटर प्रतिघंटा से अधिक थी। टक्कर के बाद वैन पलटती हुई कुछ दूरी तक कार के साथ घिसटती चली गई। गाड़ियों के रुकते ही स्विफट कार का चालक मौके से फरार हो गया।

हादसा देखकर वहां से गुजर रहे मनोज और शिव कुमार ने अपनी कार में घायल बच्चों को सरोज अस्पताल में भर्ती कराया। वहां गंभीर हालत के चलते 13 वर्षीय मुस्कान और आठ वर्षीय अदिति को आईसीयू में भर्ती किया गया है। अन्य घायलों ध्रुव गौतम, विशाखा, मयंक, उदित, नेहा, दिव्यांश, सुकृति और वैन चालक को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। ये सभी बच्चे पहली से आठवीं कक्षा में पढ़ते हैं। पुलिस स्विफ्ट कार के चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्कूली वैन दुर्घटनाग्रस्त, बच्चे हुए घायल