फोटो गैलरी

Hindi Newsराजनीति में दोबारा नहीं उतरूंगा : शेखर

राजनीति में दोबारा नहीं उतरूंगा : शेखर

टीवी कार्यक्रम 'मूवर्स एंड शेकर्स' के नए संस्करण से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे कलाकार शेखर सुमन का कहना है कि वह दोबारा राजनीति में नहीं उतरेंगे। इसी महीने की 12 तारीख को प्रसारित होने वाले इस...

राजनीति में दोबारा नहीं उतरूंगा : शेखर
एजेंसीFri, 02 Mar 2012 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

टीवी कार्यक्रम 'मूवर्स एंड शेकर्स' के नए संस्करण से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे कलाकार शेखर सुमन का कहना है कि वह दोबारा राजनीति में नहीं उतरेंगे। इसी महीने की 12 तारीख को प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम के पहले अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे हैं।

पत्रकारों ने शेखर से उनकी राजनीतिक योजनाओं के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह दोबार कभी भी राजनीति में नहीं आना चाहेंगे। गौरतलब है कि वर्ष 2009 के लोकसभा चुनावों में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर भारतीय जनता पार्टी के शत्रुघन सिन्हा के खिलाफ चुनाव लड़ा था। लेकिन वह जीत नहीं पाए थे।

शेखर की माने तो 'सब टीवी' पर प्रसारित होने वाला इस बार का 'मूवर्स एंड शेकर्स' पहले की तुलना में अधिक शानदार और मजेदार होगा।

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का पहला संस्करण कई मायनों में लीक से हटकर था और हमने अपनी नई पारी के लिए मुश्किल और उच्च मानदंड निर्धारित किए हैं। कार्यक्रम के प्रचार के लिए लखनऊ पहुंचे शेखर ने बताया कि शो में नए और पुराने दोनों अतिथि देखने को मिल सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें