DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनपथ, एथनिक कपड़ों का जलवा

बसंत के आते ही चारों तरफ रंग-बिरंगे फूल और मौसम में थोड़ी गरमाहट आ जाती है, ऐसे वक्त में एथनिक कपड़ों को पहनने से सुखद अहसास होता है। आइए चलते हैं एथनिक कपड़े की खास मार्केट जनपथ की सैर पर

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस में सड़कों के किनारे लगने वाला जनपथ मार्केट एथनिक स्टाइल के कपड़ों और एसेसरीज के लिए जाना जाता है। बसंत के खुशनुमा माहौल में अगर एथनिक कपड़े पहने जाएं तो मौसम का मजा बढ़ जाता है। यहां आपको हर रेंज के कपड़े मिल जाएंगे।

लेडीज एथनिक वियर में इस मार्केट में तरह-तरह के फैशनेबल एथनिक किस्म के कुर्ते हैं। यहां कॉटन और दूसरे फैब्रिक में भी कुर्ते मौजूद हैं। सिम्पल किस्म के कुर्ते से लेकर स्टोन और मिरर के साथ जरी वाली कढ़ाई के कुर्ते भी खासतौर पर पसंद किए जाते हैं। साथ ही यहां लांग स्कर्ट में भी कई वैराइटी देखने को मिलती है। कमर से फिटिंग वाली खूबसूरत स्कर्ट से लेकर फ्री साइज एथनिक स्कर्ट तक की खूबसूरती देखते ही बनती है। 
इसके अलावा यहां कॉटन के लेडीज एथनिक स्टाइल के पायजामे भी मौजूद हैं जिन्हें आप न केवल टी-शर्ट पर बल्कि कुर्तों पर भी पहन सकती हैं। साथ ही यहां खूबसूरत किस्म के स्टाइलिश स्टोल भी देखने को मिलते हैं, जिन्हें आप आने वाली गर्मियों में स्टाइलिश लुक देने के लिए और धूप से बचने के लिए भी ले सकती हैं। यही नहीं जनपथ मार्केट में कॉटन के अलावा सिल्क के एथनिक कपड़ों की भरमार दिखाई देती है। इस सिल्क के कपड़ों पर जरीदार कढ़ाई के साथ खूबसूरत एथनिक कुर्ते, सलवार-कमीज और लहंगे भी बाजार में मौजूद हैं। बंजारा स्टाइल के कुर्तो और लहंगों के साथ गुजराती कढ़ाई वाले कपड़े भी देखने को मिलते हैं। वैसे जेन्टस कपड़ों के मामले में भी यह मार्केट कोई कम नहीं है। जेंटस कपड़ों में चिकन के कढ़ाईदार कुर्ते-पायजामे के साथ अट्रैक्टिव किस्म के टी-शर्टस भी दिखाई पड़ते हैं। इस बात का ध्यान रखें कि यह मार्केट रविवार को बंद रहता है। लेकिन कुछ दुकानदार फिर भी यहां पर आपको रविवार के दिन मिल जाएंगे। यहां जाने के लिए अगर आप मेट्रो से जाना चाहते हैं तो राजीव चौक मेट्रो सबसे करीबी स्टेशन है।    

एथनिक स्टाइल
एथनिक स्टाइल के कॉटन के लेडीज कुर्ते: 250 से 450 तक
स्टाइलिश लाँग स्कर्ट: 250 से 400 तक
स्टाइलिश कॉटन का एथनिक पायजामा: 150 से 300 तक
जेंटस एथनिक कुर्ता: 300 से 500 तक
जेंटस एथनिक कुर्ता-पायजामा: 600 से 2000 तक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनपथ, एथनिक कपड़ों का जलवा