DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैराशूटर्स ने हवा में दिखाई कलाबाजी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा उद्घाटन समारोह में इंटरनेशनल कबड्डी फेडरेशन का ध्वज फहराने के बाद एयरफोर्स के 10 पैराशूटर्स विमान से पैराशूट के जरिए हवा में कलाबाजी दिखाते हुए सीधे मैदान में उतरे।

सतरंगी व तिरंगे वाली पैराशूट के जरिए जैसे-जैसे वे नीचे आते स्टेडियम में हजारों की तादाद में मौजूद दर्शक जोरदार तालियों के साथ उनका स्वागत करते। पैराशूटर्स दल में सात महिलाएं और तीन पुरूष थे। इस दौरान एक पैराशूटर्स तेज हवा की वजह से खेल परिसर के बजाए बाहर लैंड की। इस वजह से कुछ देर के लिए दर्शकों समेत मैदान में मौजूद हर किसी की सांसें कुछ देर के लिए अटक सी गई।

हालांकि हादसे जैसी कोई बात नहीं हुई। बाद में मुख्यमंत्री ने एयरफोर्स के इन जाबांज महिलाओं समेत दल में शामिल सभी सदस्यों से मुलाकात कर उन्हें प्रतीक चिन्ह भेंट किया। बाद में मुख्यमंत्री ने बिहार के लड़के-लड़कियों की हौसलाआफजाई करते हुए कहा कि यह तो महज शुरुआत है। आप खूब पढ़िए और खूब खेलिए भी। क्योंकि खेलने से व्यक्तित्व का विकास होता है। सरकार खेल-खिलाड़ियों की बेहतरी के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है। प्रतिभावान खिलाड़ियों को नौकरी मिलने की प्रक्रिया और आसान कर दी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पैराशूटर्स ने हवा में दिखाई कलाबाजी