DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीबी रोड से नाबालिग लड़कियों को छुड़ाया गया

नौकरी दिलाने का झांसा देकर महाराष्ट्र से चार नाबालिग लड़कियों को एक महिला दिल्ली लेकर आई और उन्हें जीबी रोड स्थित एक कोठे पर बेच दिया। वहां इन लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया गया। कमला मार्केट पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर गुरुवार को छापेमारी कर इन लड़कियों को मुक्त करा लिया। इनकी उम्र 15 से 17 वर्ष के बीच बताई गई है।

मध्य जिले के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त देवेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार की सुबह कमला मार्केट पुलिस को सूचना मिली कि कोठा नंबर 40 पर एक नाबालिग लड़की को रखा गया है। उससे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है। यदि वहां छापा मारा जाए तो इस नाबालिग लड़की सहित कुछ अन्य लड़कियों को भी मुक्त कराया जा सकता है। इस जानकारी पर कमला मार्केट एसीपी रामकुमार की देखरेख में थानाध्यक्ष प्रमोद जोशी की टीम ने कोठा नंबर 40 पर छापा मारा। वहां से पुलिस ने चार नाबालिग लड़कियों को मुक्त कराया। एक नाबालिग लड़की के बयान पर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया।


पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि वह महाराष्ट्र की रहने वाली हैं। वह बहुत ही गरीब परिवार से हैं और उन्हें एक महिला नौकरी दिलाने के बहाने महाराष्ट्र से दिल्ली लाई थी। उन्हें दिल्ली लाकर पहले तो एक अज्ञात जगह पर कुछ दिन रखा गया और फिर उन्हें कोठा नंबर 40 पर सुमसुम को बेच दिया गया। कोठे पर उनसे सुमसुम व मीना ने जबरन देह व्यापार कराया। उन्हें कोठे से बाहर भी नहीं जाने दिया जाता था। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीबी रोड से नाबालिग लड़कियों को छुड़ाया गया