DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यवसायी रामकुमार हत्याकांड,खुलासे के करीब पहुंची पुलिस

शाहपुर और गुलरिहा थाने की सीमा पर स्थित महुआ तिराहे पर मंगलवार की रात हुई व्यवसायी रामकुमार की हत्या के मामले में पुलिस को काफी हद तक सफलता मिल गई है। पुलिस खुलासे के करीब है। अंडावाले से पूछताछ में पुलिस को राह मिल गई है और एक नेता पुत्र उसके निशाने पर है। पुलिस का कहना है कि रामकुमार को मनबढ़ों ने बेवजह मार दिया।

पुलिस की जांच अब खुलासे के करीब है। उसके हाथ रामकुमार के हत्यारों के करीब पहुंच गए हैं। पुलिस को पूरा घटनाक्रम मालूम हो चुका है। हिरासत में लिए गए अंडेवाले ने पूछताछ में जो कुछ बताया, पुलिस उसी राह पर आगे बढ़ती गई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि महुआ तिराहे पर आए दिन मारपीट और फायरिंग की घटनाएं होती रहती हैं। पिपराइच से चुनाव लड़े एक नेता के बेटे का एक युवक से विवाद चल रहा है। मोहर्रम के जुलूस के दौरान नेता पुत्र को युवक और उसके साथियों ने पीट दिया था।

हमलावर युवक मंगलवार को दुकान पर अंडा खा रहे थे। इसकी जानकारी किसी ने नेता पुत्र को दे दी। नेता पुत्र अपने कुछ साथियों के साथ पहुंच गया और फिर दोनों तरफ से गोली चल गई। जिस समय गोली चली रामकुमार ठीक उसी समय अंडावाले को ब्रेड और तेल देने पहुंच गया। गोली उसके भेजे में धंस गई और वह वहीं धराशायी हो गया।
....
बदमाशों का अड्डा बना है एक प्रतिष्ठान
महुआ तिराहा और आस-पास के लोगों का कहना है कि यहां खुला एक प्रतिष्ठान बदमाशों का अड्डा बन गया है। बदमाश प्रैक्टिस के बहाने जुटते हैं और जमकर मनबढ़ई करते हैं। आने-जाने वाले राहगीरों को डराना-धमकाना, बेवजह उन्हें पीट देना उनकी आदत है। कई बार फायरिंग भी हो चुकी है जिसकी शिकायत पुलिस तक भी पहुंची है। बावजूद इसके पुलिस न तो मनबढ़ों की मनबढ़ई पर अंकुश लगाती और न ही प्रतिष्ठान मालिक को ही चेताती है।
....
नागरिकों ने की खूब मदद
पुलिस यदि व्यवसायी रामकुमार हत्याकांड के खुलासे के करीब पहुंच गई तो निश्चित तौर पर इसके पीछे सराहनीय योगदान स्थानीय लोगों का भी है। रामकुमार के सरल और मिलनसार स्वभाव की वजह से उसकी हत्या से हर कोई मर्माहत है। हत्यारे गिरफ्तार किए जाएं, इसके लिए स्थानीय लोगों ने पुलिस की खूब मदद की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यवसायी रामकुमार हत्याकांड,खुलासे के करीब पहुंची पुलिस