DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खापों ने दिया सरकार को तीन दिन का अल्टीमेंटम

हरियाणा में जाटों को सरकारी नौकरियों में आरक्षण दिए जाने की मांग को लेकर खाप प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह तीन दिनों के अंदर खाप प्रतिनिधियों के साथ वार्ता कर इस समस्या का हल निकालें।

खाप प्रतिनिधियों ने हांसी में एक बैठक कर उक्त फैसला लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री यदि तीन दिनों के अंदर इन मुद्दों पर वार्ता नहीं करते हैं तो वह अपना एंजेडा जाट बिरादरी के लोगों के सामने रख कर अगले रणनीति का ऐलान करेगें।

खाप प्रतिनिधियों ने कहा कि अल्टीमेंटम की अवधि के दौरान केवल रामायण रेलवे ट्रैक के निकट चल रहा धरना ही जारी रखा जाएगा। जिन-जिन रेलवे ट्रैकों पर नया धरना शुरू किया गया था वह धरना अब आगामी निर्णय तक नहीं चलेगा।

रामायण ट्रैक के निकट जाटों का धरना गुरुवार को लगातार 12 वें दिन भी जारी रहा। चार जाट नेताओं का आमरण अनशन बुधवार को नौंवे दिन भी जारी रहा। अनशनकारियों की सेहत में लगातार गिरावट जारी है।

इस बैठक में नफे सिह नैन सूबे सिंह सूबेदार इन्द्र सिंह टेकराम कडेला इन्द्र सिंह हुड्डा कटार सिंह सांगवान इन्द्र सिंह ढुल राजमल धनाना धारा सिंह राजबीर ढांडा दीपचंद मयड, कुलदीप ढांडा प्रताप सिंह दहिया व चहल खाप के सुरजीत सिंह समेत सैकड़ों प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खापों ने दिया सरकार को तीन दिन का अल्टीमेंटम