DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारी से लूटा गया रुपया बरामद, दो गिरफ्तार

जालंधर के नकोदर इलाके में एक व्यापारी को लूटने वालों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उनके पास से लूट की रकम और इस्तेमाल किये गए हथियार बरामद कर लिये है।

जालंधर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (देहात) यूरिंदर सिंह ने गुरुवार को बताया कि नकोदर में एक व्यापारी के साथ बुधवार को हुए लूट के मामले में पुलिस ने गुरुवार को दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके पास से लूट की रकम और लूट में इस्तेमाल किये गए पिस्तौल भी बरामद कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकडे़ गए आरोपियों की पहचान प्रदीप कुमार उर्फ काका तथा जार्ज मसीह के रूप में हुई है। दोनों जालंधर जिले के रहने वाले हैं। इनमें से एक के पास स्थानीय समाचार पत्र का परिचय पत्र भी मिला है।

उन्होंने बताया कि उनके पास से लूट की रकम, एक पिस्तौल तथा दो गोलियां, तेज धार वाला हथियार बरामद किया गया है। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

सिंह ने बताया कि अशोक कुमार नामक व्यापारी अपनी गाड़ी में सवार होकर बुधवार शाम किसी को भुगतान देने नकोदर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान दो लोगों ने उन्हें रोक कर बंदूक दिखायी और उनके पास से पांच लाख तीस हजार रुपये छीनकर फरार हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारी से लूटा गया रुपया बरामद, दो गिरफ्तार