DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बढ़ती अपहरण घटना को लेकर कांग्रेस ने की नारेबाजी

बिहार में कथित तौर पर बढ़ती अपहरण की घटना को लेकर कांग्रेस सदस्यों ने गुरुवार को बिहार विधान परिषद के मुख्यद्वार पर नारेबाजी की। बिहार विधान परिषद की गुरुवार की कार्यवाही शुरू होने के पूर्व कांग्रेस सदस्य चंदन बागची और ज्योति हाथों में तख्ती लेकर नारेबाजी की।

बागची ने कहा कि राजधानी पटना सहित प्रदेश के अन्य भागों में लगातार अपहरण की घटनाएं घटित हो रही हैं, लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने सरकार पर प्रदेश में हो रही अपहरण की वारदातों पर अंकुश लगाने में नाकाम होने का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे में इस सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

बिहार विधान परिषद की गुरुवार की कार्यवाही शुरू होते ही बागची और ज्योति अपहरण उद्योग बंद करो के नारे लिखी तख्ती के साथ अपनी सीटों से खड़े हो गए। सभापति की अनुमति मिलने पर बागची ने प्रदेश में अपहरण की घटना में तेजी आने और इसे एक उद्योग का रूप ले लिए जाने का आरोप लगाया।

सदन में उपस्थित उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोई भी ऐसा मामला नहीं है, जिसमें सरकार ने पूरी ताकत से भंडाफोड़ नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जैसे ही जानकारी मिलती है तो कार्रवाई की जाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बढ़ती अपहरण घटना को लेकर कांग्रेस ने की नारेबाजी