DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपराध शाखा करेगी बुजुर्ग की मौत मामले की जांच

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा जल्द ही 66 वर्षीय उस बुजुर्ग की मौत के मामले की जांच शुरू करेगी जिसे दो दिन पहले पुलिस के एक सिपाही ने कथित तौर पर धक्का दे दिया था।

दक्षिण पश्चिम दिल्ली में हुई इस घटना की जांच का जिम्मा पुलिस ने कल अपराध शाखा को सौंपा। पहले स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही थी। बताया जाता है कि पूर्वी दिल्ली स्थित गीता कालोनी निवासी अनिल कुमार और उनका पुत्र मोहित अरोरा (32) कार से जा रहे थे। दिल्ली कैंट इलाके में अनिल को कुछ बेचैनी महसूस हुई और मोहित ने पानी लाने के लिए कार रोकी।

अरोरा परिवार का कहना है कि मोहित मदद के लिए पुलिस के सिपाही विक्रम सिंह के पास पहुंचा लेकिन मोबाइल फोन पर बात कर रहे विक्रम ने उसका अनुरोध अनदेखा कर दिया। तब मोहित खुद पानी ले कर आया और लौटते समय उसकी विक्रम से तकरार हो गई।

उन्होंने आरोप लगाया कि अनिल कुमार ने बीचबचाव करने की कोशिश की लेकिन सिपाही ने उन्हें धक्का दे दिया। वह जमीन पर गिरे और बेहोश हो गए। उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा शुरुआती जांच में डॉक्टरों ने मृतक के शरीर पर कोई बाहरी चोट होने के संकेत नहीं दिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपराध शाखा करेगी बुजुर्ग की मौत मामले की जांच