फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क दुर्घटनाओं में चार की मौत, सात घायल

सड़क दुर्घटनाओं में चार की मौत, सात घायल

बिहार के वैशाली जिले में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान समेत चार लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो...

सड़क दुर्घटनाओं में चार की मौत, सात घायल
Thu, 01 Mar 2012 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के वैशाली जिले में हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान समेत चार लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के लालगंज-हाजीपुर मार्ग पर रेपुरा गांव के निकट कल शाम दो मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। मृतकों में सीआरपीएफ का जवान राकेश कुमार और उसका साथी मंटू कुमार शामिल है जो लालगंज सिरसा गांव के रहने वाले हैं जबकि एक अन्य की पहचान नहीं हो पाई है।

उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में महुआ थाना क्षेत्र के खीरा चक गांव के निकट जीप और बस के बीच कल देर शाम हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा छह लोग घायल हो गए। घायलों में से पांच की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है जिन्हे इलाज के लिए पटना मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है जबकि अन्य को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें