DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लापता छात्र राहुल ने सबको दिया चकमा!

हिन्दुस्तान प्रतिनिधि पटना।

कथित लापता छात्र राहुल राय ने मां-बाप से लेकर पुलिस तक को चकमा दे दिया। बीते मंगलवार को छात्र के रहस्यमय ढंग से गायब होने का सनहा कोतवाली थाने में दर्ज कराया गया था। वह बंदरबगीचा स्थित अपने करीबी के घर में रहता था। उसने अपने माता-पिता को बताया था कि वह बीडी पब्लिक स्कूल में 12वीं में पढ़ रहा है। मंगलवार को उसने अपनी करीबी को बताया कि वह एडमिट कार्ड लाने स्कूल जा रहा है। उसके बाद वह लौटा नहीं।

सीतामढ़ी से उसके माता-पिता यहां पता लगाने आए तो चौंकाने वाली बात पता चली। स्कूल जाकर पूछताछ की गई तो बताया गया कि इस नाम का कोई लड़का 12वीं में नहीं पढ़ता है। जब छात्र के पिता व एसबीआई के सेवानिवृत्त कर्मी ने 12वीं कक्षा के उसके आईकार्ड व अन्य कागजात दिखाए तो सभी फर्जी निकले। स्कूल प्रबंधन ने कहा कि यह कागजात उनकी ओर से जारी नहीं किया गया है।

कयास लगाया जा रहा है कि छात्र स्कूल का फर्जी कागजात अपने परिजनों को दिखाता था। बेटे की इस हरकत ने माता-पिता के अरमानों पर पानी फेर दिया। उसके घर छोड़कर जाने के बाद से मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने यह आशंका जाहिर की है कि उनका बेटा खुद घर छोड़कर चला गया है। छानबीन में जुटी पुलिसपुलिस लापता छात्र की तलाश में जुटी है। उसका मोबाइल भी लगातार स्विच ऑफ बता रहा है। कोतवाली थानाध्यक्ष अमन कुमार ने बताया कि एक साल से छात्र अपने माता-पिता को झूठ बोलकर चकमा दे रहा था। पुलिस के मुताबिक वह 10वीं में फेल भी हो चुका है, जबकि छात्र के परिजन उसे पढ़ाई में तेज बता रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लापता छात्र राहुल ने सबको दिया चकमा!