DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंटवारे के लिए पिता की गला दबाकर हत्या

महराजगंज, हिन्दुस्तान संवाद।

पिता-पुत्र के रिश्ते को कंलकित करते हुए एक बेटे ने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की वजह जायदाद में हिस्से को लेकर हुआ विवाद को बताया जा रहा है। मुकामी पुलिस ने हत्यारोपित बेटे को गिरफ्तार करते हुए शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के सुरपार नर्सरी के गोबरहिया टोले की है। मंगलवार शाम चार बजे टोले के रामनाथ (50) का हिस्से को लेकर मझले बेटे राजकुमार से विवाद हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहले दोनों में मारपीट हुई और बाद में राजकुमार ने गला दबाकर पिता को मार डाला।

घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने राजकुमार को पकड़ लिया और सूचना पुलिस को दी। रामनाथ के तीन बेटों में राजकुमार दूसरे नम्बर का है। बड़ा बेटा राधेश्याम व सबसे छोटा मन्नू है। मन्नू बाहर रह कमाता है जबकि राधेश्याम और राजकुमार घर पर रहते हैं। बताते हैं कि खेती एक में ही होती है,पर राधेश्याम व राजकुमार अलग-अलग रहते हैं। राजकुमार कई दिनों से बंटवारे को लेकर विवाद कर रहा था। थानाध्यक्ष पुरंदरपुर ज्ञानेंद्र नाथ शुक्ल का कहना है कि जायदाद को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हुआ था । हत्यारोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिवारीजनों की तहरीर पर मामले में हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बंटवारे के लिए पिता की गला दबाकर हत्या