DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजमगढ़ में युवक को मारी गोली

(आजमगढ़) हिन्दुस्तान संवाद।

जीयनपुर कोतवाली थानान्तर्गत डिघवनिया मझौवां गांव में बुधवार को अज्ञात लोगों ने 25 वर्षीय युवक को गोली मार दी। कमर के निचले हिस्से में गोली लगने से उसकी हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक को गोली मारे जाने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका।

जीयनपुर के डिघवनिया मझौवां गांव निवासी मनोज यादव (25) पुत्र रामबदन यादव अपने खेत में बुधवार की सुबह पानी डाल रहे थे। इस बीच, परिजनों को सूचना मिली कि उन्हें किसी ने गोली मार दी है। खेत में घायल पड़े मनोज को परिजनों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। गोली उनकी कमर के निचले हिस्से में लगी। इससे उनकी हालत गंभीर रही। डाक्टरों ने आपरेशन कर गोली बाहर निकाल दी।

मनोज की हालत स्थिर बनी रही।मनोज के अनुसार उन्हें पीछे से गोली मारी गयी। इससे वह नहीं देख पाये कि उन्हें किसने गोली मारी। परिजनों को भी इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। मनोज के साथ खेत में मौजूद घनश्याम (25) पुत्र फूलचंद यादव की भी लाठी-डंडे से पिटाई की गई। उनके सिर में चोट आयी। उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। चर्चा है कि मनोज के बड़े भाई सरोज का गांव में ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आजमगढ़ में युवक को मारी गोली