DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहली की विराट भूमिका पर बधाईयों का तांता

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के खिलाफ आस्ट्रेलियाई धरती पर विराट जीत दिलाने वाले भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की चारों तरफ धूम है और उनके चाहने वाले माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट टि्वटर पर ट्वीट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं।
 
टि्वटर पर कोहली के प्रदर्शन की इतनी ज्यादा चर्चा है कि वे इस माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट की ट्रेंडिंग सूची में तीसरे स्थान पहुंच गए। इस सूची में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया यह बेहद रोमांचक मैच पहले स्थान पर चल रहा है।
 
कोहली के इस जोरदार प्रदर्शन से उत्साहित उनके प्रशंसक उनकी तुलना मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से करने लगे हैं। कोहली के एक प्रशसंक अभिजीत बरूआ ने कहा कि विराट कोहली सचिन तेंदुलकर की तुलना में ज्यादा तेजी के साथ 3,000 रन बनाए हैं और उनका औसत भी अच्छा है।
 
एक  न्य प्रशंसक वरुण गोयंका ने लिखा, विराट ने पूरी तरह से धुंआधार पारी खेली। लसिथ मलिंगा स्तब्ध रह गए। मैं आशा करता हूं कि वह अगले 10 साल तक अपना प्रदर्शन यूं ही जारी रखेंगे।
 
वरुण दीक्षित ने होली के अंदाज में ट्वीट किया, लंका वालों बुरा न मानों कोहली (होली है- की तर्ज पर) है। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, एक है विराट बाकी सब बकवास।

गौरतलब है कि विराट कोहली के नाबाद 133 रन से भारत ने आज यहां त्रिकोणीय सीरीज के महत्वपूर्ण वनडे मैच में श्रीलंका पर सात विकेट की दर्ज की और इस बल्लेबाज ने इसे अपने अंतरराष्ट्रीय कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारी करार किया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोहली की विराट भूमिका पर बधाईयों का तांता