DA Image
1 जून, 2020|11:40|IST

अगली स्टोरी

दबाव मुक्त होकर खेलूंगा : वॉर्नर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का कहना है कि उन्हें चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए कप्तान क्यों नहीं बनाया वह इस बात को अच्छी तरह समझते हैं। उप कप्तान वॉर्नर के मुताबिक वह आगामी मुकाबलों में दबाव मुक्त होकर बेहतरीन पारी खेलने की कोशिश करेंगे।

त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज के अंतर्गत शुक्रवार को खेले जाने वाले मुकाबले के लिए नियमित कप्तान माइकल क्लार्क की जगह पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। पैर की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से क्लार्क इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे। चयनकर्ताओं ने पोंटिंग के अनुभव को देखते हुए उन्हें वॉर्नर पर तरजीह दी है।

वॉर्नर का कहना है कि कप्तान नहीं बनने से वह निराश नहीं हैं। 'क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया' (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक वॉर्नर ने कहा कि निश्चित तौर पर मैं निराश नहीं हूं। मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए एक और मैच खेलने को लेकर काफी खुश हूं। मेरे लिए यही अहम बात है।

उल्लेखनीय है कि पोंटिंग को कप्तान बनाए जाने के बाद पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने चयनकर्ताओं की जमकर आलोचना की थी। वेबसाइट के मुताबिक वॉर्नर ने कहा कि मौजूदा सीरीज में मैंने अब तक अच्छी पारियां नहीं खेली हैं। इस समय मेरा ध्यान सिर्फ ढेरों रन बनाने पर है। जिस प्रकार चयनकर्ताओं ने कहा कि वह मेरे ऊपर अतिरिक्त दबाव नहीं देना चाहते हैं मैं भी इससे सहमत हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:दबाव मुक्त होकर खेलूंगा : वॉर्नर