DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका की जुबान फिसली, मध्यप्रदेश की की तारीफ

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की जुबान सोमवार को उस समय फिसल गई, जब उन्होंने प्रतिद्वंद्वी भाजपा शासित राज्य मध्यप्रदेश को तेजी से विकास करने वाले राज्यों में से एक बता दिया, लेकिन उन्होंने अपनी इस गलती को तत्काल ही सुधार लिया।

प्रियंका ने विकास की कमी के लिए उत्तर प्रदेश की बसपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि राज्य ने गत 22 साल से विकास नहीं किया है। उन्होंने कहा कि आप सभी ने मध्यप्रदेश, आंध्र प्रदेश और महाराष्ट्र को देखा है। ये सभी राज्य प्रगति कर रहे हैं, जबकि उत्तर प्रदेश विकास नहीं कर रहा है।

प्रियंका ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जैसे ही मध्यप्रदेश का नाम लिया, उन्हें अपनी उस गलती का अहसास हो गया जो उन्होंने जुबान फिसलने के कारण की थी।

उन्होंने चेहरे पर मुस्कान के साथ स्पष्ट किया कि मध्य प्रदेश में उतनी अच्छी सरकार नहीं है। यह जुबान फिसलने के चलते हुई गलती थी। मैं कांग्रेस शासित राज्यों की बात कर रही थी। मैं महाराष्ट्र का नाम लेना चाहती थी, लेकिन गलती से मध्यप्रदेश का नाम ले लिया। विकास तो कांग्रेस शासित राज्यों में हो रहा है।

प्रियंका ने उत्तर प्रदेश में बिजली और सिंचाई सुविधाओं की कमी की ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा कि राज्य सरकार की ओर से जो काम किया गया है, उसमें से आधा केंद्र सरकार की प्रेरणा से किया गया है, क्योंकि बसपा सरकार जनता की समस्याओं को नजरंदाज कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रियंका की फिसली जुबान, मध्यप्रदेश की तारीफ की