फोटो गैलरी

Hindi Newsअपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं शारापोवा

अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं शारापोवा

विश्व की तीसरी वरीयता प्राप्त रूसी टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा फेड कप विश्व ग्रुप के पहले दौर के मुकाबले में अपने प्रदर्शन से खुश...

अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं शारापोवा
Sun, 05 Feb 2012 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व की तीसरी वरीयता प्राप्त रूसी टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा फेड कप विश्व ग्रुप के पहले दौर के मुकाबले में अपने प्रदर्शन से खुश हैं।

शनिवार को खेले गए एकल स्पर्धा के पहले दौर के मुकाबले में  शारापोवा ने स्पेन की सिल्विया सोलर-एसपिनोसा को 6-2, 6-1 से हराकर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

जीत के बाद शारापोवा ने कहा कि मैं मुकाबला शुरू होने से पहले थोड़ी नर्वस थी क्योंकि पिछले फेड कप में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में असफल रही थी। शारापोवा तीसरी बार इस टूर्नामेंट में खेल रही हैं।

तीन बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन शारापोवा ने वर्ष 2008 में इजरायल के खिलाफ खेले गए इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के दोनों एकल मुकाबले जीते थे। पिछले वर्ष फ्रांस के खिलाफ खेले गए शुरुआती एकल मुकाबले में वह हार गई थीं। बकौल शारापोवा, ''मैंने आज अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। वास्तव में मैं अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं।'' उल्लेखनीय है कि शारापोवा अगले एकल मुकाबले में कार्ला सुआरेज नवारो से भिड़ेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें