फोटो गैलरी

Hindi Newsशिरीष से सुलह पर खामोश हैं शाहरुख

शिरीष से सुलह पर खामोश हैं शाहरुख

अभिनेता शाहरुख खान और फिल्मकार शिरीष कुंदर के बीच झगड़े के बाद सब कुछ ठीक हो गया...

शिरीष से सुलह पर खामोश हैं शाहरुख
Wed, 01 Feb 2012 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता शाहरुख खान और फिल्मकार शिरीष कुंदर के बीच झगड़े के बाद सब कुछ ठीक हो गया है। वैसे जब शाहरुख से शिरीष संग उनकी सुलह के विषय में पूछा गया तो उन्होंने झगड़े और सुलह दोनों पर ही कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

अभिनेता रितेश देशमुख व अभिनेत्री जेनेलिया डीसूजा के विवाह से पहले के समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे शाहरुख ने संवाददाताओं से कहा कि क्या मैंने आपको बताया कि हमारे बीच झगड़ा हुआ था.. मैंने नहीं बताया...तो मैं आपको सुलह के सम्बंध में भी कुछ नहीं बताऊंगा।

शाहरुख बुधवार को रितेश, जेनेलिया के संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। उन्होंने इस सम्बंध में ट्विटर पर लिखा कि बहुत अच्छा दिन रहा। फिल्मफेयर में डांस किया, प्रभुदेवा के साथ शूटिंग की और पांच बजे रितेश व जेनेलिया के साथ डिनर किया। घर पर दोस्तों से दोबारा मुलाकात अच्छी रही।

गौरतलब है कि अभिनेता संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख और नृत्य निर्देशक फरहा खान के पति शिरीष के बीच झगड़ा हो गया था। संजय ने 'अग्निपथ' की सफलता का जश्न मनाने के लिए पार्टी दी थी।

सुलह के लिए पहल फरहा के भाई साजिद खान व फिल्मकार साजिद नाडियावाला ने की थी। शिरीष फरहा व साजिद और नाडियावाला के साथ शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे थे। वहां उन्होंने इस विवाद को सुलझाने पर बात की। समझौते के बाद शिरीष ने कहा कि उनकी दोस्ती हमेशा से ज्यादा मजबूत हो गई है।

उन्होंने कहा कि यह आपसी बातचीत थी। हमने एक-दूसरे से माफी नहीं मांगी। मैं छोटा हूं इसलिए मैं यह उम्मीद नहीं कर सकता कि शाहरुख मुझसे माफी मांगें। हमने अपने अहम को अलग रखा और हम बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। छोटा होने के नाते मुझे इस तरह प्रतिक्रिया नहीं करनी चाहिए थी। हमारा सम्बंध हमेशा से ज्यादा मजबूत हो गया है। हमारे बीच सब कुछ स्पष्ट हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें