फोटो गैलरी

Hindi Newsआराम के बहाने टीम से निकाला : हैडिन

आराम के बहाने टीम से निकाला : हैडिन

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने कहा है कि उन्हें दो चार हफ्तों का आराम नहीं दिया गया है बल्कि इस बहाने टीम से बाहर किया गया...

आराम के बहाने टीम से निकाला : हैडिन
Tue, 31 Jan 2012 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने कहा है कि उन्हें दो चार हफ्तों का आराम नहीं दिया गया है बल्कि इस बहाने टीम से बाहर किया गया है। भारत और श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली त्रिकोणीय सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में हैडिन की जगह मैथ्यू वेड को टीम में जगह दी गई है।
 
त्रिकोणीय एकदिवसीय टीम की सोमवार को घोषणा करते हुए चयनकर्ताओं के अध्यक्ष जॉन इन्वेंन्ट्री ने कहा था कि लंबे टेस्ट खेलों के बाद हैडिन को आराम की जरूरत है इसलिए उन्हें कुछ हफ्तों का आराम दिया जा रहा है।
 
हैडिन ने आज स्काई स्पोर्ट्स रेडियो को दिए अपने साक्षात्कार में कहा कि हाल में भारत के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम से बाहर किया गया है और उन्हें अब टीम में वापस अपनी जगह नहीं मिलेगी।
 
विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि वेड को उनकी जगह टीम में लिया गया है और मार्च में होने वाले वेस्टइंडीज दौरे में भी वेड को दूसरे विकेटकीपर के तौर पर चुना जा सकता है। उन्होंने कहा कि जब भी आप ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर होते हैं इसका मतलब होता है कि आपको बाहर किया गया है।
 
हैडिन ने कहा कि जब आपकी जगह टीम में किसी और खिलाड़ी को लिया जाता है और उसका प्रदर्शन बढ़िया होता है तो उस स्थिति में आपको आपकी खोई जगह वापस मिलना मुश्किल हो जाता है। हैडिन की जगह त्रिकोणीय सीरीज के लिए टीम में शामिल वेड भारत के खिलाफ सिडनी और मेलबोर्न में खेले जाने वाले टी20 मैचों में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा होंगे।
 
हैडिन श्रीलंका के खिलाफ होने वाले प्राइम मिनिस्टर्स एकादश मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओर से कप्तानी करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके लिए यह भी खुद को साबित करने का एक बढ़िया मौका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें