फोटो गैलरी

Hindi Newsअच्छा परिणाम मिला तो बोपन्ना से रहूंगा दूर : कुरैशी

अच्छा परिणाम मिला तो बोपन्ना से रहूंगा दूर : कुरैशी

एसाम उल हक कुरैशी का कहना है कि यदि वह अपने नए जोड़ीदार जीन-जूलिएन रोजर के साथ अच्छा परिणाम देने में सफल रहते हैं तो रोहन बोपन्ना के साथ दोबारा खेलने का विकल्प खत्म हो...

अच्छा परिणाम मिला तो बोपन्ना से रहूंगा दूर : कुरैशी
Tue, 31 Jan 2012 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के स्टार टेनिस खिलाड़ी एसाम उल हक कुरैशी का कहना है कि यदि वह अपने नए जोड़ीदार जीन-जूलिएन रोजर के साथ अच्छा परिणाम देने में सफल रहते हैं तो भविष्य में उनका भारत के रोहन बोपन्ना के साथ दोबारा खेलने का विकल्प खत्म हो जाएगा।

कुरैशी और बोपन्ना एक साथ खेलते हुए कई खिताब जीत चुके हैं। 'इंडो-पाक' एक्सप्रेस के नाम से विख्यात कुरैशी और बोपन्ना ने हाल में अलग होने का फैसला किया था।

हाल में सम्पन्न वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के युगल स्पर्धा में कुरैशी नीदरलैंड्स के रोजर के साथ उतरे थे। दूसरी ओर, बोपन्ना ने महेश भूपति के साथ जोड़ी बनाई थी। दोनों खिलाड़ियों की नजर इस वर्ष लंदन ओलम्पिक में हिस्सा लेने पर टिकी हुई है।

समाचार पत्र 'द न्यूज' ने कुरैशी के हवाले से लिखा है कि यदि मेरी और रोजर की जोड़ी अच्छे परिणाम देने में सफल रहती है तो मैं बोपन्ना के साथ जोड़ी बनाने पर विचार नहीं करूंगा।

उल्लेखनीय है कि रविवार को सम्पन्न ऑस्ट्रेलियन ओपन में बोपन्ना और रोजर की जोड़ी क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय करने में सफल रही थी। साथ ही इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले कुरैशी पाकिस्तान के पहले खिलाड़ी बन गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें