फोटो गैलरी

Hindi Newsपिता के काम से प्रेरित होते हैं रणबीर

पिता के काम से प्रेरित होते हैं रणबीर

बॉलीवुड के उभरते सुपरस्टार रणबीर कपूर करण जौहर की फिल्म 'अग्निपथ' में अपने पिता ऋषी कपूर के अभिनय से बहुत खुश...

पिता के काम से प्रेरित होते हैं रणबीर
Fri, 27 Jan 2012 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के उभरते सुपरस्टार रणबीर कपूर करण जौहर की फिल्म 'अग्निपथ' में अपने पिता ऋषी कपूर के अभिनय से बहुत खुश हैं। अपने पिता की तारीफ करते हुए रणबीर ने कहा कि काम के प्रति अपने पिता के जुनून से उन्हें बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलती है।
   
गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म 'अग्निपथ' में ऋषी कपूर एक नकारात्मक किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में वह बिल्कुल नए लुक में हैं। अपने लुक के साथ प्रयोग करते हुए वह फिल्म में काजल लगाया आंखों के साथ, कुर्ता-पायजामा और काराकूल टोपी पहने नजर आ रहे हैं।
   
रणबीर ने कहा कि मैं अपने पिता के अभिनय को लेकर मिल रही तारीफों से खुश हूं। एक अच्छा अभिनेता जीवन भर काम करता रहता है और अच्छी भूमिकाएं निभाता रहता है। उनकी उम्र 55 साल से ज्यादा है लेकिन अभी भी उन्हें बहुत सारा काम मिल रहा है।
   
उनमें काम के प्रति जुनून है। जब उन्हें कोई नई भूमिका निभाने के लिए मिलती है तो वह बच्चों जैसे उत्साहित हो जाते हैं। काम के प्रति उनके इस जज्बे से मुझे और बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलती है। जल्द ही बाप-बेटे की यह जोड़ी एक विज्ञापन में एक साथ नजर आएगी।
   
साथ काम करने के सवाल पर रणबीर ने कहा कि अभी तब कोई अच्छी पटकथा मिली जो उन दोनों पसंद आए। वह दोनों अलग अलग अभिनेता हैं, जैसे ही कोई अच्छी पटकथा लेकर उनके पास आएगा, वह दोनों जरूर उस फिल्म में काम करेंगे।
   
फिल्म 'रॉकस्टार' के लिए मिले सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कारों से खुश रणबीर ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की थी जो सफल रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें