फोटो गैलरी

Hindi Newsपहली दबंग फिल्म से मुकाबला नहीं अरबाज

पहली 'दबंग' फिल्म से मुकाबला नहीं: अरबाज

सुपरहिट फिल्म 'दबंग' के सीक्वेल के साथ निर्देशन के क्षेत्र में उतरने जा रहे अभिनेता-निर्माता अरबाज खान का कहना है कि 'दबंग' की सीक्वल फिल्म का पहली फिल्म से मुकाबला नहीं...

पहली 'दबंग' फिल्म से मुकाबला नहीं: अरबाज
Fri, 27 Jan 2012 03:03 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपरहिट फिल्म 'दबंग' के सीक्वेल के साथ निर्देशन के क्षेत्र में उतरने जा रहे अभिनेता-निर्माता अरबाज खान का कहना है कि 'दबंग' की सीक्वल फिल्म का पहली फिल्म से मुकाबला नहीं है।
   
अरबाज ने कहा कि जब मैंने पहली फिल्म की, तब मेरी कोशिश एक ऐसी फिल्म बनाने की थी जिसे लेकर मुझे मजा आए और मुझमें उत्साह हो। अब दूसरी फिल्म को लेकर भी मैं ऐसा ही कुछ सोच रहा हूं। मुझे पूर्व में क्या हुआ इसकी चिंता नहीं करनी बल्कि अपनी नई फिल्म की कहानी कहने के तरीके पर ध्यान देना है।
   
अरबाज ने कहा कि अगर उस तरह की ईमानदारी, समर्पण इस फिल्म में भी हो तो बाकी चीजें अपने आप सही हो जाएंगी। इसलिए मैं कहना चाहूंगा कि मैं इस फिल्म को लेकर पहली 'दबंग' फिल्म से कोई मुकाबला नहीं करने जा रहा। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकारों से सजी 2010 में आयी फिल्म 'दबंग' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन अभिनव कश्यप ने किया था।
   
'दबंग' की सीक्वल फिल्म का निर्देशन फिल्म के निर्माता अरबाज खुद ही कर रहे हैं। इस बार कहानी बड़े शहर पर आधारित होगी। इस फिल्म में भी सलमान और सोनाक्षी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं मुख्य विलेन के किरदार में सोनू सूद की जगह प्रकाश राज नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होगी और फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें