फोटो गैलरी

Hindi Newsरितेशजनेलिया के लिए शानदार पार्टी

रितेश-जनेलिया के लिए शानदार पार्टी

बॉलीवुड की बहुत सी हस्तियों ने वर्ष 2012 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी भी इसमें से एक...

रितेश-जनेलिया के लिए शानदार पार्टी
Thu, 26 Jan 2012 02:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की बहुत सी हस्तियों ने वर्ष 2012 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। रितेश देशमुख और जनेलिया डिसूजा की जोड़ी भी इसमें से एक हैं।

दोनों के लिए मंगलवार को रॉयल्टी बांद्रा होटल में शादी से पूर्व एक समारोह का आयोजन किया गया, जिसकी मेजबानी साजिद नाडियाडवाला और फरदीन खान ने की। इस अवसर पर फिल्म उद्योग की कई नामी हस्तियां भी पहुंची।

साजिद ने पत्रकारों को बताया कि रितेश और जेनेलिया की जोड़ी बहुत प्यारी है। उनका सात वर्षों का रिश्ता बहुत मजबूत है और मैं इस बात को मानता हूं। शादी की धूम 29 जनवरी से शुरू हो जाएगी।

कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस मौके पर पहुंचकर जोड़े को आशीर्वाद दिया। रितेश के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके बमन ईरानी ने कहा कि रितेश मेरे लिए एक बेटे, दोस्त और साथी जैसा है। मैं दोनों की सफल जीवन की कामना करता हूं।

रितेश और जनेलिया समारोह में थोड़ी देरी से पहुंचे। जनेलिया खासी खुश नजर आई। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि रितेश उनके राजकुमार हैं।

उल्लेखनीय है कि इस वर्ष शादी के बंधन में जो बड़ी हस्तियां बंध सकती हैं, उनमें सैफ अली खान व करीना कपूर की जोड़ी भी शामिल है। इसके साथ-साथ विद्या बालन के भी यूटीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सिद्धार्थ राय कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने की सम्भावना है।

रितेश और जनेलिया पहली बार वर्ष 2003 में अपनी पहली फिल्म 'तुझे मेरी कसम' की शूटिंग के दौरान मिले थे। समारोह में अरबाज खान, दीपिका पादुकोण, मनोज वाजपेयी, रवीना टंडन, फराह खान, शिरीष कुंदेर, जीया खान, शेजान पदमसी, अमीषा पटेल, तुषार कपूर, नील नितिन मुकेश, अर्जुन रामपाल, सोहेल खान और बॉबी देओल सहित कई अन्य लोग भी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें