सेरेना हारीं, क्वितोवा, मरे अंतिम-8 में - सेरेना हारीं, क्वितोवा, मरे अंतिम-8 में DA Image
17 नबम्बर, 2019|3:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेरेना हारीं, क्वितोवा, मरे अंतिम-8 में

मौजूदा विम्बलडन चैम्पियन चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा और विश्व के चौथी वरीयता प्राप्त ब्रिटेन के एंडी मरे वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के अंतिम-8 में प्रवेश कर गए हैं जबकि पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त अमेरिका की सेरेना विलियम्स को चौथे दौर में हार का सामना करना पड़ा है।

टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, सोमवार को खेले गए एकल वर्ग के चौथे दौर के मुकाबले में क्वितोवा ने सर्बिया की एना इवानोविच को 6-2, 7-6(7-2) से हराया। क्वार्टर फाइनल में क्वितोवा का सामना इटली की सारा ईरानी से होगा। ईरानी ने चीन की झी झेंग को 6-2, 6-1 से शिकस्त दी।

मरे और कजाकिस्तान के खिलाड़ी मिखाइल कुकुश्किन के बीच चौथे दौर का मुकाबला खेला जाना था। चोट के कारण कुकुश्किन रिटायर्ड हर्ट हो गए। उस समय मरे 6-1, 6-1, 1-० की बढ़त बनाए थे। इस प्रकार मरे क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गए।

क्वार्टर फाइनल में मरे का सामना फ्रांस के जो-विल्फ्रेड त्सोंग और जापान के केई निशिकोरी के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के विजेता से होगा।

13 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन 12वीं वरीयता प्राप्त सेरेना को गैर वरीयता प्राप्त रूस की एकतेरिना मकारोवा ने 6-2, 6-3 से हरा दिया। अगले दौर में मकारोवा का सामना चौथी वरीयता प्राप्त रूस की मारिया शारापोवा और जर्मनी की सबिने लिसिकी के बीच खेले जाने वाले मैच की विजेता से होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेरेना हारीं, क्वितोवा, मरे अंतिम-8 में