फोटो गैलरी

Hindi Newsएजाज को पाक दौरे के लिए वीजा जारी

एजाज को पाक दौरे के लिए वीजा जारी

मेमो स्कैंडल के प्रमुख किरदार विवादास्पद पाकिस्तानी अमेरिकी व्यवसायी मंसूर एजाज को न्यायकि आयोग के समक्ष पेश होने के लिए पाक दौरे का वीजा मिल गया है। ब्रिटेन में पाकिस्तान के उच्चायुक्त वाजिद शम्सुल...

एजाज को पाक दौरे के लिए वीजा जारी
एजेंसीFri, 20 Jan 2012 11:09 AM
ऐप पर पढ़ें

मेमो स्कैंडल के प्रमुख किरदार विवादास्पद पाकिस्तानी अमेरिकी व्यवसायी मंसूर एजाज को न्यायकि आयोग के समक्ष पेश होने के लिए पाक दौरे का वीजा मिल गया है।

ब्रिटेन में पाकिस्तान के उच्चायुक्त वाजिद शम्सुल हसन ने गुरुवार शाम बताया कि एजाज ने हवाई अड्डे से मिशन से संपर्क किया और कहा कि वह उच्चायोग आना चाहता है।

पाकिस्तानी मिशन के सूत्रों ने बताया कि एजाज को वीजा दे दिया गया। उसे पाकिस्तान में 24 जनवरी को न्यायिक आयोग के समक्ष पेश होने को कहा गया है। एजाज को 26 जनवरी को मेमो स्कैंडल की जांच कर रही संसदीय समिति के समक्ष पेश होने को भी कहा गया है।

इससे पूर्व पाकिस्तान के गृहमंत्री रहमान मलिक ने इस्लामाबाद में कहा था कि एजाज ने ईमेल के जरिए स्विटजरलैंड में पाकिस्तानी मिशन से वीजा के लिए संपर्क किया है, ताकि वह मेमो स्कैंडल की जांच कर रही न्यायिक समिति के समक्ष पेश हो सके।

पाकिस्तानी विदेश कार्यालय के प्रवक्ता अब्दुल बासित ने गुरुवार को इस्लामाबाद में कहा था कि उन्हें एजाज की ओर से किसी भी देश में कोई वीजा आवेदन नहीं मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें