DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूनिस की भूमिका अहम रहेगी : अख्तर

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मंगलवार से खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में अनुभवी बल्लेबाज यूनिस खान की भूमिका अहम होगी।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेली जाएगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक अख्तर ने कहा कि इस सीरीज में यूनिस की भूमिका अहम रहने वाली है। पाकिस्तानी टीम की बल्लेबाजी यूनिस के इर्द-गिर्द रहेगी। यदि वह रन बनाने में असफल रहे तो पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड की गेंदबाजी आक्रमण के सामने मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

अख्तर का कहना है कि पाकिस्तान के मुकाबले इंग्लिश टीम की बल्लेबाजी में अधिक गहराई है। उन्होंने कहा कि इस सीरीज के लिए पूर्व कप्तान मोहम्मद यूसुफ को भी पाक टीम में चुना जाना चाहिए था।

बकौल अख्तर, ''यूसुफ टेस्ट क्रिकेट अभी दो वर्ष और खेल सकते हैं। मुझे लगता है कि पाकिस्तानी टीम को इस समय यूनिस और यूसुफ जैसे दो बल्लेबाजों की जरूरत है। यूएई, ऑस्ट्रेलिया की तरह नहीं है। मुझे लगता है कि यदि यूसुफ को इस सीरीज के लिए टीम में चुना जाता है तो वह इंग्लैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते थे।''

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2011 विश्वकप के बाद से अख्तर ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। अख्तर का कहना है कि पाकिस्तान विश्व में सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय टीमों में से एक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूनिस की भूमिका अहम रहेगी : अख्तर